हरियाणा

haryana

महेंद्रगढ़: महिला से रेप कर बनाई अश्लील वीडियो, तीन पर केस दर्ज

By

Published : Mar 18, 2021, 3:31 PM IST

प्रदेश में महिलाओं के होने वाले अपराधों में जरा भी कमी नहीं आ रही है. ताजा मामला महेंद्रगढ़ से सामने आया है जहां एक महिला ने एक व्यक्ति पर रेप करने का और आरोपी के भाई व साले पर अश्लील वीडियो बनाने के आरोप लगाए हैं.

mahendragarh women raped
mahendragarh women raped

महेंद्रगढ़:जिला महेन्द्रगढ़ के कनीना खंड के एक गांव में महिला ने पुलिस थाने में शिकायत देकर एक व्यक्ति पर रेप करने के आरोप लगाये हैं. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुख्य आरोपी सहित दो अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित महिला ने कहा कि मंगलवार 16 मार्च को पिकअप चालक उसे गाड़ी में बैठाकर कनीना लेकर आया. उसे जूस पिलाया और उसके बाद कनीना में ही किसी कमरे पर ले जाकर उसके साथ रेप किया.

ये भी पढ़ें-संदिग्ध परिस्थितियों में 26 साल के युवक ने आवर्धन नहर में लगाई छलांग, अब तक कोई सुराग नहीं

महिला ने बेहोशी की हालत में कनीना सिटी पुलिस थाने में शिकायत दी. पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसका मेडिकल परीक्षण कराया और कोर्ट में पेश कर बयान कलमबद्ध कराये.

आरोपी के भाई व साले पर पीड़ित महिला व उसके भाई की अश्लील वीडियो बनाने का भी आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी के भाई व साले के खिलाफ आईटी एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है. वीडियो बनाने के आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. जिससे निशानदेही कराने के बाद कोर्ट में पेश किया जायेगा. वहीं रेप आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-यमुना नगरः महिला ने अपने पड़ोसी पर लगाया देह व्यापार करने का आरोप, मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details