हरियाणा

haryana

नशीले पदार्थों की कालाबाजारी शुरू: यहां गोदाम में मिले भारी मात्रा में गुटका और तंबाकू, पुलिस ने किया सील

By

Published : May 1, 2021, 3:21 PM IST

व्यापारी ने गोदाम खोला तो वहां भारी मात्रा में गुटका और तंबाकू मिला. मौके पर पहुंचे एसएमओ अरुण कालरा ने पुलिस को गोदाम सील करने का आदेश दिया.

tobacco and Gutka warehouse sealed
गोदाम के बारे में पूछताछ करते हुए अधिकारी

महेंद्रगढ़:नांगल चौधरी में गुटका, तंबाकू की कालाबाजारी में एक गोदाम को सील कर दिया गया है. गुरुवार को दोपहर बाद पुलिस को सूत्रों से जानकारी मिली कि एक गर्ल्स स्कूल के पास बंद गोदाम से गुटका सप्लाई की जा रही है.

इस मामले में दुकान मालिक ने सफाई दी कि उसने यह दुकान एक स्थानीय व्यापारी को किराए पर दे रखी है. पुलिस ने किराएदार व्यापारी को मौके पर फोन कर बुलाया और गोदाम खोलने के लिए कहा. व्यापारी ने गोदाम खोला तो वहां भारीमात्र में गुटका और तंबाकू मिला. सख्ती बरतने पर व्यापारी ने सामान का बिल पुलिस को सौंपा. व्यापारी की तरफ से पुलिस को दिए गए कागजात में मिले सामान के बीच तालमेल नहीं था.

गोदाम में मिले भारी मात्रा गुटका, तंबाकू, पुलिस ने किया सील, देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:आखिर कब बुझेगी दहेज की आग, रेवाड़ी में दो बच्चों की मां चढ़ी दहेज की बलि

थाना प्रभारी ने जिला के आला अधिकारियों को मामले की जानकारी दी. मौके पर पहुंचे एसएमओ अरुण कालरा ने पुलिस को गोदाम सील करने का आदेश दिया. पुलिस ने गोदाम को सील करते हुए आगामी कार्रवाई के लिए जिलास्तरीय अधिकारियों को सूचित कर दिया.

गोदाम के बारे में पूछताछ करते हुए अधिकारी

इस मामले में थाना प्रभारी मेहर सिंह ने बताया कि उक्त गोदाम में भंडारण किए माल की जांच उच्च अधिकारियों की मौजूदगी में की जाएगी. अगर मामला कालाबाजारी से संबंधित पाया गया तो व्यवसायी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें:विवाहिता की हुई सदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया दहेज उत्पीड़न का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details