हरियाणा

haryana

महेंद्रगढ़ में मानव कंकाल क्षतविक्षत हालत में मिला, नहीं हुई शिनाख्त

By

Published : Aug 14, 2022, 9:39 PM IST

Etv Bharhuman skeleton found in mahendragarh at
Etv Bharathuman skeleton found in mahendragarh ()

रविवार को अटेली बैगपुर गांव महेंद्रगढ़ में मानव कंकाल क्षतविक्षत हालत में मिला. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कंलाक को नारनौल सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवाया.

महेंद्रगढ़: रविवार को अटेली बैगपुर गांव महेंद्रगढ़ में मानव कंकाल (human skeleton found in mahendragarh) मिला है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कंकाल को नारनौल सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवाया. ताकि मृतक की शिनाख्त हो सके. मिली जानकारी के मुताबिक अटेली गांव से गोकलपुर गांव की ओर जाने वाले रास्ते पर राहगीरों को कुछ दिनों से दुर्गंध आ रही थी, लेकिन इस बात का अंदेशा नहीं था कि ये लाश के सड़ने की बदबू है.

रविवार सुबह जब राहगीरों ने इस बदबू के निवारण की कोशिश करते हुए तलाश की तो उन्हें मानव कंकाल मिला. जिसकी सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कंकाल को एंबुलेंस के माध्यम से नारनौल सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवाया. मृतक ने लीले रंग की धारीदार लॉवर व स्लेटी रंग की टीशर्ट पहन रखी है. पुलिस के मुताबिक शव की हालत देखकर ऐसा अंदेशा हो रहा है कि ये महीने भर से यहां पड़ा हुआ है.

पुलिस को मानव कंकाल पूरी तरह क्षतविक्षत अवस्था में है. सिर अलग पड़ा मिला और बॉडी अलग. पुलिस ने शिनाख्त के लिए आसपास के थानों में भी मैसिज दिया है ताकि समय रहते शिनाख्त हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details