हरियाणा

haryana

'शादीशुदा गर्लफ्रेंड के साथ होटल में आया था ब्वॉयफ्रेंड, नाराज हुई तो जहर खाकर दे दी जान'

By

Published : Oct 29, 2021, 10:17 PM IST

हरियाणा के नारनौल में स्थित एक होटल में एक 21 साल के युवक ने ( Young Man Commit Suicide) आत्महत्या कर ली. मृतक युवक की पहचान मोनू के रूप में हुई है जो कि गोद गांव का रहने वाला था.

Girlfriend got angry Then boyfriend Consuming poison In Narnaul Hotel
मृतक युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ होटल आया था.

महेंद्रगढ़ : हरियाणा के नारनौल में स्थित एक होटल में एक 21 साल के युवक ने ( Young Man Commit Suicide In Narnaul) आत्महत्या कर ली. मृतक युवक की पहचान मोनू के रूप में हुई है जो कि गोद गांव का रहने वाला था. पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि होटल में 21 साल का मोनू एक महिला के साथ आया था. किसी बात को लेकर लड़की नाराज होकर वहां चली गई. गुस्साए युवक ने शुक्रवार की शाम पांच बजे होटल में जहर खा लिया. पुलिस को इस बात की जानकारी होटल के मैनेजर ने दी. पुलिस ने फौरन युवक को बेहोशी की हालत में हॉस्पिटल में एडमिट करया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार पूरी सच्चाई जांच के बाद ही सामने आएगी. हालांकि होटल के रिकार्ड के अनुसार युवक अपनी शादीशुदा गर्लफ्रेंड के साथ आया था. पुलिस ने इस घटना की जानकारी युवक के परिवारवालों को दे दी है. वहीं शव को अस्पताल की मोर्चरी में रख दिया है और मृतक के परिवारवालों के आने का इंतजार किया जा रहा था. पुलिस ने बताया कि शनिवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. महिला का पता लगाने के बाद पूछताछ में ही बात साफ हो पाएगा कि आखिर जहर खाने के पीछे की वजह क्या थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें :चंडीगढ़ः गर्लफ्रेंड के साथ नये साल पर होटल में रुका और हत्या करके हो गया फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details