हरियाणा

haryana

लॉक डाउन: मुनाफा छोड़ युवक 10 रुपये प्रति किलो के भाव बेच रहा सब्जियां

By

Published : Mar 28, 2020, 11:51 PM IST

नारनौल की मिनी सब्जी मंडी में एक युवक 10 रुपये प्रति किलो के हिसाब से सब्जी बेच रहा है. युवक का कहना है कि देश के सामने आई इस संकट की घड़ी में वो लोगों की मजबूरी का फायदा नहीं उठा सकते. पढ़ें पूरी खबर...

all vegetable in narnaul mandi
all vegetable in narnaul mandi

महेंद्रगढ़:कोरोना वायरस से पैदा हुए डर के इस भयावह दौर में जहां कुछ लोग कालाबाजारी में जुटे हैं तो कुछ लोग गरीबों के लिए मसीहा बनकर सामने आ रहे हैं और इंसानियत की मिसाल पेश कर रहे हैं. महेंद्रगढ़ की पुरानी कचहरी के पास बनी मिनी सब्जी मंडी में दारा सिंह सैनी भी कुछ ऐसा ही कर रहे हैं. वो सभी सब्जियां 10 रुपये किलो के हिसाब से बेच रहे हैं.

हर सब्जी 10 रुपये किलो

दारा सिंह जोर-जोर से लोगों को आवाज लगाकर अपनी दुकान पर बुलाकर सस्ती सब्जियां बेच रहे हैं. दारा सिंह का कहना है कि देश में चल रही इस स्थिति के बीच मजबूर लोगों को फायदा न उठाकर जनहित का काम करना चाहिए.

मुनाफा छोड़ युवक 10 रुपये प्रतिकिलो के भाव बेच रहा सारी सब्जियां

जिस तरह से दारा सिंह मुनाफा छोड़कर लोगों के लिए काम कर रहे हैं. उसी तरह आप भी देश में लोगों की मदद कर सकते हैं. देश के सामने आई इस संकट की घड़ी में आपका योगदान भी अहम साबित हो सकता है.

ये भी पढ़िए:मध्यप्रदेश जा रही महिलाएं रोते हुए बोली, घर नहीं पहुंचे तो भूखे मर जाएंगे बच्चे

बता दें कि पूरे देश में कोरोना वायरस का संकट मंडराता जा रहा है. लगातार लोग इसका शिकार होते जा रहे हैं. पूरे देश में अबतक करीब 983 लोग कोरोना से पीड़ित हो चुके हैं. वहीं देशभर में 23 लोगों की जान भी जा चुकी है. केंद्र सरकार ने 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की है. हरियाणा में कुल संदिग्धों की संख्या बढ़कर 19 हो गई है. हरियाणा सरकार ने कोरोना के खतरे को देखते हुए पूरे प्रदेश को लॉकडाउन कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details