हरियाणा

haryana

कुरुक्षेत्र: बारिश के बाद टूटी सड़कों में हुआ जलभराव, सांसद-मंत्री भी कर रहे सवालों से किनारा

By

Published : Jan 8, 2020, 5:32 PM IST

पिछले दो दिनों से कुरुक्षेत्र शहर में बारिश हो रही है जिससे सड़कों पर जल भराव हो चुका है. वहीं जब टूटी सड़कों के बारें में कैबिनेट मंत्री और स्थानीय सांसद से बातचीत की गई तो उन्होंने सवाल से ही किनारा कर लिया. विस्तार से पढ़ें खबर.

water logging at kurukshetra roads after rain
बारिश के बाद टूटी सड़कों में हुआ जलभराव

कुरुक्षेत्र:शहर के बीच बनी मुख्य सड़क बरसात के दिनों में कुरुक्षेत्र वासियों के लिए जी का जंजाल बन चुकी हैं. दो दिन से लगातार बारिश हो रही है जिससे इस टूटी सड़क पर जगह-जगह जलभराव हो चुका है. लगभग 6 महीने से इस सड़क के यही हालात हैं. हर रोज ये टूटी सड़कें बड़े हादसों का सबब बनती हैं और प्रशासन इस पर सुध लेने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है.

बड़े आयोजनों पर अपनी हालत पर शर्मसार होता है शहर!
गीता जयंती सूर्यग्रहण जैसे बड़े महोत्सव भी यहां हुए देश-विदेश एक लाखों लोग भी यहां पहुंचे. इन बड़े आयोजनों के बाद भी यह सड़क अनदेखी का शिकार होती रही. लाखों लोग यहां देश-विदेश से भी पहुंचे बड़े आयोजनों पर करोड़ों रुपए खर्च हुआ पर इस सड़क का निर्माण कार्य शुरू नहीं किया गया.

बारिश के बाद टूटी सड़कों में हुआ जलभराव, देखिए वीडियो

कैबिनेट मंत्री ने दिया आश्वासन
कुछ ही दिन पहले हमारी टीम ने जिले से मंत्री बने संदीप सिंह से जब इस बारे में बात की थी. उन्होंने कहा कि इसका कार्य जल्द ही शुरू हो जाएगा. मगर यही बात पिछले 6 महीने से नेता आला अधिकारी करते आए हैं हालात ज्यों के त्यों ही है.

सांसद ने किया सवालों से किनारा
इसी सड़क पर प्रदर्शन करते निकल रहे कुरुक्षेत्र लोकसभा सांसद से जब इसे बारे में बात की गई तो वह सवालों से बचते नजर आए. उन्होंने कहा यह हमारा आज का मुद्दा नहीं है और इस सड़क का कार्य जल्द ही शुरू कर दिया जाएगा. अब देखना यह होगा कि प्रशासन और नेता इस बड़ी समस्या को कब तक हल कर पाएंगे.

Intro:कुरुक्षेत्र शहर के बीच बनी मुख्य सड़क बरसात के दिनों में कुरुक्षेत्र वासियों के लिए जी का जंजाल बन चुकी है लगातार दो दिन से हो रही बारिश से इस टूटी सड़क पर जगह-जगह जलभराव हो चुका है लगभग 6 महीने से इस सड़क के यही हालात हैं हर दिन यह टूटी सड़कें बड़े हादसों का सबब बनती है और प्रशासन इस पर सुध लेने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है।

गीता जयंती सूर्यग्रहण जैसे बड़े महोत्सव भी यहां हुए देश-विदेश एल लाखों लोग भी यहां पहुंचे पर इन बड़े आयोजनों के बाद भी यह सड़क अनदेखी का शिकार होती रही लाखों लोग यहां देश-विदेश से भी पहुंचे बड़े आयोजनों पर करोड़ों रुपए खर्च हुआ पर इस सड़क का निर्माण कार्य शुरू नहीं किया गया जो कि यहां के स्थानीय निवासियों के लिए परेशानी का सबब बनती जा रही है कुछ ही दिन पहले हमारी टीम ने जिले से मंत्री बने संदीप सिंह से जब इस बारे में बात की थी तो उन्होंने कहा कि इसका कार्य जल्द ही शुरू हो जाएगा पर यही बात पिछले 6 महीने से नेता आला अधिकारी करते आए हैं पर हालात ज्यों के त्यों ही है।

इसी सड़क पर प्रदर्शन करते निकल रहे कुरुक्षेत्र लोकसभा सांसद से जब इसे बारे में बात की गई तो वह सवालों से बचते नजर आए उन्होंने कहा यह हमारा आज का मुद्दा नहीं है और इस सड़क का कार्य जल्द ही शुरू कर दिया जाएगा अब देखना यह होगा कि प्रशासन और नेता इस बड़ी समस्या को कब तक हल कर पाएंगे।

बाईट:- नगरवासी
बाईट:-नायब सिंह सैनी सांसद कुरुक्षेत्र


Body:1


Conclusion:1

ABOUT THE AUTHOR

...view details