हरियाणा

haryana

कुरुक्षेत्र में ट्रिपल मर्डर: पति ने पत्नी और दो बच्चों को मौत के घाट उतारा, खुद भी की आत्महत्या की कोशिश

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Dec 7, 2023, 7:53 PM IST

Triple murder in Kurukshetra: कुरुक्षेत्र में दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है. झांसा के शांति नगर कुरडी में एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो छोटे बच्चों को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद खुद आत्महत्या की कोशिश की.

triple-murder-in-kurukshetra-murder-of-wife-and-two-children-in-jhansa-shanti-nagar-kurdi-kurukshetra-crime-news
कुरुक्षेत्र में ट्रिपल मर्डर

कुरुक्षेत्र: झांसा के शांति नगर कुरडी में एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो छोटे बच्चों को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद खुद आत्महत्या की कोशिश की. पड़ोसियों ने मौके पर पहुंच कर उसे बचा लिया. हालांकि शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है. जिसका इलाज निजी अस्पताल में जारी है. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों बच्चों समेत उनकी मां के शव को पोस्टमार्टम के लिए कुरुक्षेत्र के एलएनजेपी अस्पताल के मोर्चरी हाउस में भिजवाया.

कुरुक्षेत्र में दिल को दहला देने वाली वारदात

मिली जानकारी के अनुसार घरेलू कलह के चलते 30 साल के राकेश ने अपनी 30 वर्षीय पत्नी रीना, 3 वर्षीय बेटी रिया और 1 साल के बेटे क्रेयॉन को जहर दे मार दिया. मृतक रीना के भाई संजीव ने जानकारी देते हुए बताया कि वो मूल रूप से पटियाला के रहने वाले हैं. उन्होंने करीब 5 वर्ष पहले अपनी बहन की शादी कुरुक्षेत्र के झांसा में की थी, लेकिन उसका जीजा शुरू से ही उसकी बहन के साथ मारपीट करता था और कहता था कि अपने घर से पैसे लेकर आओ.

पति ने पत्नी और दो बच्चों को मौत के घाट उतारा

संजीव ने बताया कि उनका जीजा अमेरिका जाना चाहता था. सिर्फ उसका पति ही नहीं. उसका जेठ, जेठानी, सास और ससुर सभी मिलकर उसके साथ मारपीट करते थे. सुबह ही पड़ोसियों ने उनको सूचना दी कि उसके जीजा ने उसकी बहन और दोनों बच्चों को मार दिया है. जिसके बाद वो मौके पर पहुंचे और उन्होंने ससुराल पक्ष पर कार्रवाई करने की मांग की है

खुद भी की आत्महत्या की कोशिश

झांसा थाना के एसएचओ प्रदीप ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि प्रदीप नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को जहर देकर मार दिया है और खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की. आरोपी प्रदीप का इलाज अस्पताल में चल रहा है. वहीं तीनों के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है. आरोपी पति समेत पांच लोगों के ऊपर हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा के यमुनानगर में लव जिहाद में हुई किडनैपिंग, मुस्लिम युवक पर नाबालिग छात्रा के अपहरण का लगा आरोप

ये भी पढ़ें :अजीम ने गप्पी बनकर हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाया, बेटी होने पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details