हरियाणा

haryana

शाहबादः पुलिस ने नशा तस्करी के आरोपी को किया गिरफ्तार, अफीम बरामद

By

Published : Jun 17, 2021, 8:42 PM IST

Police arrested shahbad drug possession accused
Shahbad drug possession arrested ()

शाहबाद पुलिस ने गुरुवार को गुप्त सूचना के आधार पर एक युवक को नशीला पदार्थ रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से अफीम भी बरामद किया है.

शाहबादः पुलिस ने नशीला पदार्थ रखने के आरोप में गुरुवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास 35 ग्राम अफीम भी बरामद की है. व्यक्ति की पहचान नीरज के रुप में हुई है, जो खत्रवाडा मोहल्ला, शाहबाद का रहने वाला है. आरोपी को पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर अचार फैक्ट्री के सामने जी टी रोड से गिरफ्तार किया.

शाहबाद पुलिस के उप निरीक्षक साहब सिंह ने बताया कि पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि नीरज निवासी खत्रवाडा मौहल्ला, शाहाबाद अफीम बेचने का काम करता है. जिसके बाद पुलिस टीम ने लाडवा चौक शाहबाद पुल के नीचे नाकाबन्दी और चैकिंग करके आरोपी को काबू किया. पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर आरोपी के पास से 35 ग्राम अफीम भी बरामद किया गया.

ये भी पढ़ेंःकिसान आंदोलन में युवक को शराब पिलाकर जिंदा जलाया, दूसरे किसान साथियों पर आरोप

पुलिस उप निरीक्षक बताया कि आरोपी के खिलाफ शाहाबाद थाने में नशीली वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी नीरज को गिरफ्तार किया गया. जिसके बाद आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे दो दिन की पुलिस रिमांड पर ले लिया गया है.

ये भी पढ़ेंःबकाया बिजली बिल वालों के लिए ऑफर, इस तारीख तक भरेंगे तो नहीं लगेगी पेनाल्टी

ABOUT THE AUTHOR

...view details