हरियाणा

haryana

कुरुक्षेत्र में नशा तस्कर गिरफ्तार, मुख्य आरोपी समेत सप्लायर को अदालत ने भेजा जेल, 6 KG डोडा चूरा पोस्त बरामद

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Aug 27, 2023, 9:18 PM IST

कुरुक्षेत्र अपराध जांच शाखा की टीम ने एक नशा तस्कर के आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से कैश भी बरामद हुआ है. आरोपी के 2 अन्य साथियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था.

Drug smuggler arrested in Kurukshetra
कुरुक्षेत्र में नशा तस्कर गिरफ्तार

कुरुक्षेत्रअपराध जांच शाखा टीम ने एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम सतनाम बताया जा रहा है. आरोपी टिब्बा फार्म, पेहवा जिला कुरुक्षेत्र का निवासी बताया जा रहा है. आरोपी सतनाम को पुलिस ने 26 अगस्त को गिरफ्तार किया था. जबकि इसके बाकी साथियों को पुलिस ने 21 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया था.

ये भी पढ़ें:Kurukshetra News: कुरुक्षेत्र में नशा तस्कर गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से 20 KG से ज्यादा अफीम बरामद

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 21 अगस्त को अपराध जांच शाखा-2 की टीम अंबाला-कैथल हाईवे गुमथला गढू मोड़ पर मौजूद थी. पुलिस को नशा तस्करों के बारे में गुप्त सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने 21 अगस्त को नशा तस्कर के आरोपी वीरेंद्र, आरोपी अमरजीत सिंह को बाइक समेत गिरफ्तार किया था. आरोपियों की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 6 किलोग्राम चूरा पोस्त बरामद किया था.

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना सदर पेहवा में नशीला पदार्थ अधिनियम 1985 के तहत मामला दर्ज किया था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया था. कोर्ट से आरोपियों को 7 दिन के रिमांड पर लिया था. जिसके बाद 26 अगस्त को पुलिस ने नशा तस्कर के मुख्य आरोपी सतनाम को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से 3 हजार रुपये बरामद किए गए हैं. मामले में जांच के बाद आरोपी वीरेंद्र और अमरजीत सिंह व सप्लायर आरोपी सतनाम को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने आरोपियों को जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:Kurukshetra News: विदेश भेजने के नाम पर युवक से साढ़े 7 लाख की ठगी, 20 लाख में हुई थी डील, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details