हरियाणा

haryana

एक माता अपने अयोग्य पुत्र को प्रधानमंत्री बनाने के लिए झूठा संघर्ष करा रही है -ओपी धनखड़

By

Published : Oct 1, 2020, 8:30 PM IST

ओपी धनखड़ ने कहा कि प्रदेश में अव्यवस्था फैलाने वाले किसी भी व्यक्ति को घुसने नहीं दिया जाएगा और राहुल गांधी अवस्था फैलाने के लिए अगर यहां पहुंचते हैं तो उनकी भी एंट्री नहीं होने दी जाएगी.

BJP state president OP Dhankhad criticized Rahul Gandhi's protest in Kurukshetra
जिला कुरुक्षेत्र में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे

कुरुक्षेत्र:गुरुवार को जिला कुरुक्षेत्र में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सिर्फ राजनीति चमकाने के लिए किसानों का झूठा सहारा ले रही है. कुरुक्षेत्र में जिस प्रकार एक पिता अपने अयोग्य पुत्र को राजा बनाना चाहता था, उसी तरह एक एक मां अपने अयोग्य पुत्र को प्रधानमंत्री बनाने के लिए झूठा संघर्ष करा रही है.

ओपी धनखड़ ने कहा कि प्रदेश में अव्यवस्था फैलाने वाले किसी भी व्यक्ति को घुसने नहीं दिया जाएगा और राहुल गांधी अवस्था फैलाने के लिए अगर यहां पहुंचते हैं तो उनकी भी एंट्री नहीं होने दी जाएगी. बता दें कि राहुल गांधी हरियाणा और पंजाब में दो अक्टूबर को ट्रैक्टर रैली करने आने वाले हैं.

जिला कुरुक्षेत्र में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने क्या-क्या कहा, देखिए वीडियो

श्याम सिंह राणा पर भी किया कटाक्ष

हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने जब पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा के पार्टी छोड़ने पर सवाल किया तो उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि कई लोग टिकट नहीं मिलती तो उनके ऊपर व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा हावी हो जाती है और उनके लिए केवल एक ही रास्ता बचता है राजनीति चमकाने के लिए सिर्फ इस्तीफा.

बता दें कि बुधवार को बीजेपी के पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. जिसके कुछ घंटे बाद ही बीजेपी प्रदेशअध्यक्ष ने स्वीकार कर लिया था. श्याम सिंह राणा ने इस इस्तीफे की वजह कृषि कानूनों को बताया था. उन्होंने कहा था कि वह किसान हैं और हमेशा किसानों के साथ हैं कृषि अध्यादेश किसानों के खिलाफ हैं जिसके चलते ही वह पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे रहे हैं.

ये भी पढ़िए:राहुल गांधी को हरियाणा में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा: विज

ABOUT THE AUTHOR

...view details