हरियाणा

haryana

मशरूम 130 रुपये हुआ महंगा, हरी मिर्च के दाम भी बढ़े, जानिए आज का मंडी भाव

By

Published : Feb 11, 2023, 7:27 AM IST

हरियाणा में शनिवार को फल और सब्जियों के दाम जारी हो गए हैं. आलू, टमाटर, प्याज समेत हरी सब्जियों की कीमत में रोजाना उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. प्रदेश में सब्जियों की महंगाई से थोड़ी-बहुत राहत जरूर मिली है.

Vegetable prices in Haryana
हरियाणा में सब्जियों के दाम

हरियाणा में सब्जियों के दाम

करनाल: हरियाणा में हर रोज आपको मंडी के भाव में कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिलता है. बाजारों में कभी सब्जियां महंगी तो कभी आपके बजट में उपलब्ध होती हैं. सब्जियों के साथ ही फलों में भी काफी घटा-बढ़ी देखी जाती है. हर बार की तरह आपको बता दें कि इस बार भी सब्जियों में मशरूम काफी महंगा नजर आ रहा है. मशरूम 130 रुपये किलो के हिसाब से मार्केट में बेचा जा रहा है. वहीं करेला और हरी मिर्च के भाव भी आसमान छूते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी ओर फलों के भाव में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. उम्मीद है कि आने वाले समय में फलों के दाम भी कुछ कम हो सकते हैं. इन दिनों मंडियों में फल सब्जियों की आवक में सुधार भी हो रहा है. जानें आज क्या हैं हरियाणा में सब्जियों के भाव

हरी सब्जियों की कीमत

यह भी पढ़ें-Vegetable Price in Haryana: मशरूम 140 तो अनार के भाव में हुई बढ़त, जानिए आज का क्या

वहीं फलों की मांग भी अच्छी-खासी बनी हुई है. सर्दियों के इस मौसम में चीकू, केला और अमरूद काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं कु और भी सीजनल फल हैं जिन्हें काफी हदतक ग्राहक खरीदने में लगे हुए हैं. इसके साथ ही अंगूर, सेब, संतरा समेत तमाम फलों की बिक्री काफी हो रही है. हरियाणा में फलों की कीमत भी रोजाना बदल रही है. ताजा जारी कीमतों के मुताबिक हरियाणा में केला 50 रुपये प्रति किलो के हिसाब से बिक रहा है. वहीं सेब आज 110 रुपये किलो के हिसाब से बिक रहा है. चलिए जानते हैं आज क्या हैं हरियाणा में फलों की कीमत.

हरियाणा में फलों की कीमत

ABOUT THE AUTHOR

...view details