हरियाणा

haryana

प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या, मथुरा में रेलवे ट्रैक पर मिले शव, लड़की के परिजनों पर हत्या का आरोप

By

Published : May 1, 2023, 5:57 PM IST

करनाल में प्रेमी जोड़े की आत्महत्या की खबर सामने आई है. दोनों के शव मथुरा में रेलवे ट्रैक से बरामद हुए हैं. लड़के के परिजनों ने लड़की के परिजनों पर हत्या का मामला दर्ज करवाया है.

lover couple committed suicide in karnal
lover couple committed suicide in karnal

करनाल में प्रेमी जोड़े की आत्महत्या की खबर सामने आई है. दोनों के शव मथुरा में रेलवे ट्रैक से बरामद हुए हैं. अब लड़के के परिजनों ने लड़की के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है. जिनकी शिकायत पर पुलिस ने लड़की पक्ष के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि 19 साल का विवेक करनाल की उत्तम कॉलोनी में रहता था. जिसका एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

लड़के के परिजनों ने बताया कि जब उन्हें प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला तो उन्होंने लड़की के बारे में अपने लड़के से बात की थी, लेकिन उनके बेटे ने लड़की के साथ किसी भी तरीके का प्रेम प्रसंग ना होने की बात कही थी. जानकारी के अनुसार 27 अप्रैल की शाम को लड़की और लड़का दोनों अचानक लापता हो गए. लड़के के परिजनों के मुताबिक इसके बाद लड़की वालों की तरफ से लड़के वालों के परिवार वालों को धमकी मिली.

लड़की के परिजनों ने लड़के के परिजनों से कहा कि अगर लड़का कहीं पर भी मिल गया, तो उसे जान से मार देंगे. लड़की के परिजनों ने लड़के वालों को ये भी कहा कि वो दोनों को ढुंढेंगे और किसी तरह की पुलिस शिकायत नहीं करनी है. लड़का तुम्हें सौंप दिया जाएगा और हम लड़की को ले जाएंगे, लेकिन उन्हें सूचना मिली कि मथुरा में रेलवे ट्रैक के पास दोनों का शव पड़ा है. लड़के के परिजनों ने बताया कि लड़का 27 अप्रैल को घर से लापता हो गया था.

जिसके बाद वो अंबाला गया था. उसके बाद अंबाला से दोनों ऋषिकेश गए. जिसके अगले दिन दोनों मथुरा आए. इस पूरी जानकारी का खुलासा तब हुआ जब दोनों की जेब से रेलवे और बस में ट्रैवल करने के टिकट मिली. लड़के के परिवार वालों को 29 अप्रैल को मथुरा पुलिस की तरफ से लड़के के एक्सीडेंट की सूचना मिली थी और पुलिस ने बताया कि उनके लड़के का एक्सीडेंट हो गया है, इसलिए वो जल्द से जल्द मथुरा आ जाए.

ये भी पढ़ें- Students Protest in Fatehabad: सरकारी स्कूल में अध्यापकों की कमी से छात्र परेशान, ग्रामीणों ने स्कूल गेट पर जड़ा ताला

वहां जाने पर मामला कुछ और ही दिखाई दिया. जहां पर उन्हें सिर्फ लड़के की लाश दिखाई गई, लेकिन लड़की की नहीं. जबकी लड़की की भी हत्या हो चुकी थी. लेकिन पुलिस कर्मी लड़के वालों को लड़की का शव नहीं दिखा रहे थे. आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने ऋषिकेश में शादी भी की थी, क्योंकि उनके फोन से कुछ फोटो बरामद हुई हैं. जिसमें लड़का लड़की की सिंदूर से मांग भर रहा है. एक फोटो में लड़की लड़के के पीछे खड़ी हुई दिखाई दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details