हरियाणा

haryana

बड़ौली सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत, दो बाइकों की हुई आमने-सामने टक्कर

By

Published : Apr 1, 2023, 1:21 PM IST

करनाल में शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की आज इलाज के दौरान मौत हो गई. करनाल के बड़ौली में सामने से आ रहे बाइक सवार ने तेज रफ्तार से उसकी बाइक को टक्कर मार दी थी. घायल हालत में उसे अस्पताल में भर्ती किया गया था.

Person died in road accident in Karnal
बड़ौली सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत

करनाल: शुक्रवार रात बड़ौली व उदपुर के बीच दो बाइकों की टक्कर हो गई थी. एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की आज इलाज के दौरान मौत हो गई. हादसे में घायल व्यक्ति को पहले बड़ोली में ही एक अस्पताल में एडमिट किया गया उसके बाद उसे कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज करनाल में भर्ती करवाया गया, जहां इजाज के दौरान आज उसने दम तोड़ दिया.

घटना की सूचना पाकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जांच अधिकारी ने बताया कि उदपुर उत्तर प्रदेश निवासी 65 वर्षीय ओमकार खेतीबाड़ी का काम करता था. खेती-बाड़ी करके ही वो अपने परिवार का गुजर-बसर कर रहा था. ओमकार बाइक पर सवार होकर उदपुर से बड़ौली जा रहा था. जब वो उदपुर व बड़ौली के बीच पहुंचा तो सामने से आ रहे एक बाइक चालक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसा इतना खतरनाक था कि ओमकार गंभीर रूप से घायल हो गया. राहगीरों ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया. जहां पर आज इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

परिवार वालों ने मीडिया को बताया कि ओमकार अपने बेटे रॉबिन को बड़ौली से लेने के लिए जा रहा था. ओमकार का बेटा ड्राइवर का काम करता है. हर रोज की तरह मृतक के बेटे रॉबिन ने गाड़ी को मालिक के पास छोड़ दिया था. वहीं से अपने पिता को फोन किया और कहा कि उसे लेने के लिए आ जाओ. बेटे का फोन आने के बाद मृतक ओमकार उसे को लेने के लिए निकल पड़ा.

पुलिस जांच अधिकारी अर्जन सिंह ने बताया कि पुलिस को जैसे ही मामले की सूचना मिली तो घटनास्थल का दौरा किया. उस समय तक घायल को हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया था. दोनों मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर थाने लाया गया है. वहां पर मौजूद लोगों ने बताया कि दो बाइकों की आमने सामने की टक्कर में ओमकार घायल हुआ था. कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

ये भी पढ़ें-करनाल में सड़क हादसा: कार ने बाइक सवार को कुचला, प्राइवेट कंपनी में काम करता था युवक

ABOUT THE AUTHOR

...view details