हरियाणा

haryana

Haryana Latest Market Price: आज के सब्जी और फलों के दाम में उछाल और गिरावट का देखें ताजा अपडेट

By

Published : Feb 6, 2023, 9:32 AM IST

प्रतिदिन आपके लिए यहां सब्जी और फलों की कीमत का अपडेट जारी किया जाता है. जिससे कि आपको बाजार का भाव पता हो सके. तो चलिए आज भी जानते हैं क्या है हरियाणा सब्जी मंडी के आज के भाव. (Haryana vegetable market Price)

Haryana vegetable market Price
हरियाणा सब्जी मंडी

करनाल में सब्जियों के दाम

करनाल: हरियाणा में सोमवार को फल और सब्जियों के दाम अपडेट कर दिए गए हैं. हर बार की तरह इस बार भी आलू, टमाटर, प्याज सहित हरी सब्जियों के भाव में उतार-चढ़ाव देखने को मिला है. प्रदेश में सब्जियों की महंगाई से थोड़ा-बहुत राहत जरूर मिली है. वहीं सब्जियों की भरमार भी बाजारों में देखी जा रही है. हरी सब्जी और फलों को खरीदने के लिए खरीददार भी मार्केट में पहुंच रहे हैं.

हरियाणा में सब्जियों के भाव

वहीं ग्राहकों का कहना है कि सर्दी के मौसम में हरी सब्जियों की भरमार ज्यादा होती है. इसलिए इनकी कीमतों में भी बढ़त और घटत देखी जा सकती है. सब्जियों के दामों में थोड़ी-बहुत राहत से भी आम आदमी का बिगड़ा रसोई का बजट काबू में रहता है. वहीं दूसरी ओर फलों के दाम में कोई खास उतार-चढ़ाव देखने को नहीं मिला है, लेकिन उम्मीद है कि आगामी दिनों में बढ़े हुए फलों के दाम भी कुछ कम हो सकते हैं. इन दिनों मंडियों में फल सब्जियों की आवक में सुधार भी है. जाने आज के क्या हैं हरियाणा में सब्जियों के दाम

यह भी पढ़ें-हरियाणा मंडी का ताजा अपडेट: काले अंगूर 120 रुपये तो 80 रुपये में बिक रही भिण्डी, जानिए इन सब्जियों के दाम

बारह मास फलों और सब्जियों की मांग रहती ही है. उत्पादन के मुताबिक बिक्री भी तय होती है. सर्दियों के इस मौसम में अमरूद काफी पसंद किया जा रहा है. सीजनल फलों की मांग में बढ़त देखी जा रही है. इसके साथ ही केला, सेब, संतरा समेत तमाम फलों की बिक्री काफी हो रही है. हरियाणा में फलों की कीमत भी रोजाना बदल रही है. ताजा जारी कीमतों के मुताबिक हरियाणा में केला 40 रुपये प्रति किलो के हिसाब से बिक रहा है. वहीं सेब आज 110 रुपये किलो के हिसाब से बिक रहा है. चलिए जानते हैं आज क्या हैं हरियाणा में फलों की दाम.

ABOUT THE AUTHOR

...view details