हरियाणा

haryana

हरियाणा में फल सब्जियों के दाम जारी, कीमतों में हुआ मामूली बदलाव, जानें नए दाम

By

Published : Feb 1, 2023, 8:04 AM IST

हरियाणा में फल सब्जियों के दाम रोजाना बदल रहे हैं. आज फिर हरियाणा सब्जी मंडी एसोसिएशन ने नए दाम जारी कर दिए हैं. जानें आज क्या हैं हरियाणा में फल सब्जियों के दाम.

fruits and vegetables price in haryana
fruits and vegetables price in haryana

हरियाणा में सब्जियों के दाम

करनाल: हरियाणा सब्जी मंडी एसोसिएशन ने बुधवार को हरियाणा में फल सब्जियों के दाम जारी कर दिए हैं. आलू, टमाटर, प्याज समेत हरी सब्जियों की कीमत में रोजाना उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. हरियाणा की सब्जी मंडियों में गोभी, टमाटर जैसी सब्जियां 15 से 30 रुपये प्रति किलो बिक रही हैं. आलू 10 रुपये किलो तो प्याज अब 25 रुपये प्रति किलो बिक रहा है. लेकिन हरी मिर्च, भिंडी, मशरूम, शिमला मिर्च जैसी सब्जियां अभी भी काफी महंगी बिक रही हैं. जानें आज क्या हैं हरियाणा में सब्जियों के दाम

हरियाणा में सब्जियों के दाम

इस दौर फलों की मांग भी ठीक-ठाक बनी हुई है. सर्दियों के इस मौसम में अमरूद काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही केला, सेब, संतरा समेत तमाम फलों की बिक्री काफी हो रही है. हरियाणा में फलों की कीमत भी रोजाना बदल रही है. ताजा जारी कीमतों के मुताबिक हरियाणा में केला 40 रुपये प्रति किलो के हिसाब से बिक रहा है. वहीं सेब आज 110 रुपये किलो के हिसाब से बिक रहा है. चलिए जानते हैं आज क्या हैं हरियाणा में फलों की कीमत.

हरियाणा में फलों के दाम

ये भी पढ़ें- चंडीगढ़ में 6 डीएसपी रैंक के पुलिस अधिकारियों के बदले गए विभाग, जानिए किसे कहां मिली जिम्मेदारी

प्रदेश में सब्जियों के दाम थोड़ा कम होने से लोगों को बढ़ती महंगाई से थोड़ा बहुत राहत जरूर मिली है, लेकिन मांग अधिक होने के कारण दाम अभी उतने नहीं घटे हैं. जितने होने चाहिए. सब्जियों के दामों में थोड़ी-बहुत राहत से भी आम आदमी का बिगड़ा रसोई का बजट फिलहाल काबू में है. वहीं दूसरी ओर फलों के दाम में कोई खास उतार-चढ़ाव नहीं है, लेकिन उम्मीद है आने वाले वक्त में फलों के दाम भी कुछ कम हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details