हरियाणा

haryana

करनाल नेशनल हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा, नियंत्रण खोने से पलटी टुरिस्ट बस

By

Published : Mar 21, 2019, 8:20 PM IST

नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा ()

गुरुवार के दिन करनाल नेशनल हाईवे पर बने मधुबन फ्लाईओवर के पास एक बड़ा हादसा हुआ है. हादसे में एक टूरिस्ट बस पूरी तरह से दुर्घटना ग्रस्त हो गई. टूरिस्ट बस अमृतसर से दिल्ली सैलानियों को लेकर जा रही थी, जिस दौरान ये हादसा हुआ.

करनाल: हाईवे पर टूरिस्ट बस के दुर्घटना ग्रस्त होने के बाद से ही बचाव कार्य जारी रहा और बस में बैठे सभी यात्रियों को निकाल लिया गया. दरअसल बस अमृतसर से सैलानियों को दिल्ली लेकर जा रही थी. जानकारी के अनुसार बस में सभी एनआरआई परिवार थे.

बस चालक के मुताबिक जैसे ही वह मधुबन फ्लाई ओवर पर पहुंचा, तभी सामने से एक वाहन गलत दिशा से आ रहा था और संतुलन बिगड़ने के कारण टेम्पू ट्रेवलर पलट सड़क पर पलट गया. इस हादसे में अब तक 6 लोगों के घायल होने की खबर है.

संजय कुमार, पुलिस कर्मचारी
HAR KARNAL
REPORTER RAKESH KUMAR SHARMA
21-MAR_KARNAL_ACCIDENT_3_FILES_SEND ON FTP
स्टोरी - करनाल नेशनल हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा ,टूरिस्ट बस टेम्पू ट्रेवलर हुआ दुर्घटना ग्रस्त , 6 के करीब लोग हादसे में हुए घायल , मधुबन के पास फ्लाई ओवर पर हुआ हादसा ,अमृतसर से दिल्ली एयरपोर्ट जा रहे थे NRI परिवार , घायलों को इलाज के लिए हस्पताल में भर्ती कराया गया , हादसे के कारणों का पता लगाने ने जुटी पुलिस।
एंकर -करनालनेशनल हाईवे परमधुबन केपास फ्लाई ओवरटूरिस्ट बस टेम्पू ट्रेवलर का संतुलन बिगड़ने के कारनहुआ दुर्घटना ग्रस्त, हादसे मेंटेम्पू ट्रेवलर में सवार सैलानी हुए घायल ,जिन्हे इलाज के लिए हस्पताल में भर्ती कराया गया ,वही घटना की सुचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुँची ,जिसके बाद क्रेन की मददत सेदुर्घटना ग्रस्तटेम्पू ट्रेवलर कोनेशनल हाईवे पर से हटाया गया ,हादसा उस वक्त हुआ जब एकटूरिस्ट बस टेम्पू ट्रेवलरअमृतसर से दिल्ली एयरपोर्ट पर जा रहा था ,जिसमे NRI परिवार थे ,टेम्पू ट्रेवलर चालक के मुताबिकजैसे ही वहमधुबनफ्लाई ओवर पर पहुँचा तभी सामने से एक वाहन गलत दिशा से आ रहा था ,जिस कारन संतुलन बिगड़ गया औरटेम्पू ट्रेवलर पलट गया ,फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है ,
बाईट - 2 -संजय कुमार पुलिस कर्मचारी
बाईट - 3 -टूरिस्ट बस टेम्पू ट्रेवलर-चालक

ABOUT THE AUTHOR

...view details