हरियाणा

haryana

करनाल पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी, आरोपी पति हुआ गिरफ्तार

By

Published : Mar 25, 2019, 7:59 AM IST

Updated : Mar 25, 2019, 9:07 AM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी ()

करनाल से रविवार के दिन एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई, जहां पति ने अपनी पत्नी का अवैध संबंधों के चलते कत्ल कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

करनाल: अवैध संबंधों के चलके किसी का क्तल कर देना किसी भी तरह से जायज नहीं है, लेकिन ऐसा होना आम सा हो गया है. हाल ही में आए मामले में कुछ ऐसा ही देखने को मिला जहां संजीव कुमार नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को अवैध संबंधों के चलते मौत के घाट उतार दिया.

इस ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी पुलिस की डिटेक्टिव शाखा ने रविवार के दिन सुलधा ली और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल मामला था कि संजीव कुमार को अपनी पत्नी पर ये शक था कि उसके किसी अन्य व्यक्ति के साथ गलत संबंध हैं. जिसकी वजह से संजीव कुमार ने एक रात दिन अपनी पत्नी के साथ मारपीट की और हाथ पैर बांध कर उसे नहर में फैंक दिया.

रनबीर सिंह, सब इंस्पेक्टर

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी संजीव कुमार को पुलिस ने न्यायलय में पेश कर 8 दिन की पुलिस रिमांड पर ले लिया है. बता दें कि पुलिस को अभी तक मृतक मंजू का शव नहीं मिला है, जिसकी तलाश अभी जारी है.

HAR KARNAL
REPORTER RAKESH KUMAR SHARMA
24_MAR_KARNAL_BLIND MURDER MAMLA_2_FILES_SEND ON FTP
स्टोरी- पत्नी के अवैध सम्बन्ध के चलते पति बना पत्नी का हथियारा, पत्नी को पीट- पीटकर लाश बांधकर डाल डी थी नहर में पुलिस जुटी शव तलाशने में वही आरोपी पति है पुलिस रिमांड पर, करनाल पुलिस की डिटेक्टिव शाखा ने सुलझाई गुत्थी !
एंकर- एक बार फिर करनाल में पति बना अपनी पत्नी का हथियार पहले उसे पिटा और फिर बादमे उसके हाथ पैर बांधकर गेर दिया शव नहर में ! मामला करनाल के गीड गाँव का है जहा पर एक पति ने अपनी पत्नी को इस लिए मार दिया की उसके अवैध सम्बन्ध किसी अन्य व्यक्ति के साथ थे कई बार मृतक मंजू इसी के चलते दुसरे आदमी के साथ घर जा चुकी थी जिसके बाद उसका पति और सुसुराल वाले उसे वापस घर ले आए जिससे परेशान और गुस्से में संजीव कुमार आरोपी पति ने पहले अपनी पत्नी के साथ मारपीट की उसे मारा पिटा और उसके बाद उसके हाथ पैर को बांधकर नहर में फेंक दिया फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और वही आरोपी पति 8 दिन के पुलिस रिमांड पर है और वही पुलिस मृतक मंजू के शव को तलाशने में जुटी हुई है !
बाइट- रनबीर सिंह- सब इंस्पेक्टर
Last Updated :Mar 25, 2019, 9:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details