हरियाणा

haryana

कैथल में सुरजेवाला का बयान, 'जेजेपी और राजकुमार सैनी को बीजेपी ने प्रोजेक्ट किया था'

By

Published : Feb 24, 2020, 11:30 AM IST

कैथल हलके में कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने गांव सुजुमा और गुहाना गांव में जनसभाएं की.

कैथल
रणदीप सुरजेवाला

कैथल:विधानसभा चुनाव के बाद आज कैथल हलके में कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने गांव सुजुमा और गुहाना गांव में जनसभाएं की. रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कैथल कुरुक्षेत्र की देवभूमि को जो अंश हमारे अंदर है वो अंश का एहसान पीढ़ी दर पीढ़ी उतारना हमारा कर्तव्य है. जिसके माध्यम से हम कैथल को विकास के पथ पर आगे बढ़ाने का काम करेंगे.

रणदीप सुरजेवाला ने स्टेज से कहा कि आप लोगों को मैंने चुनाव से एक साल पहले ही बोल दिया था कि राजकुमार सैनी और जेजेपी दोनों ही भाजपा के प्रोजेक्ट किए हुए हैं. उन्होंने आपस में भाईचारे को खराब किया है और वोट बटोरी हैं.

रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा, जेजेपी और राजकुमार सैनी पर जमकर साधा निशाना, देखें वीडियो

चुनाव से पहले राजकुमार सैनी ने कहा था कि मैं गरीब तबके के लिए आवाज उठाता रहूंगा. अब कहां है राजकुमार सैनी, कहीं दिखता है आप लोगों को, हरयाणवी लहजे में सुरजेवाला ने इन तीनों पर खूब कटाक्ष किए.

'काम करने में भाजपा है शून्य'

उन्होंने कहा कि इन लोगों का सिर्फ एक ही मकसद था कि जातिवाद फैलाकर कांग्रेस को पीछे करके भारतीय जनता पार्टी के लिए वोट सुनिश्चित की जाए. कांग्रेस का हार ना हमारी या मेरी हार नहीं ये हलके के लोगों की हार है क्योंकि इन्होंने वादे तो बहुत किए लेकिन धरातल पर काम करने में भाजपा शून्य है.

ये भी पढ़ें-पीजी में आग लगने का मामला, मेयर ने कहा-बच्चों को भी रखना चाहिए अपनी सुरक्षा का ध्यान

ABOUT THE AUTHOR

...view details