हरियाणा

haryana

बीजेपी के घोषणा पत्र पर सुरजेवाला का कटाक्ष,'कसमें वादे प्यार वफा ये सब बातें हैं बातों का क्या'

By

Published : Oct 13, 2019, 7:54 PM IST

कैथल से कांग्रेस उम्मीदवार रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी के घोषणा पत्र पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि कसमें वादे प्यार वफा ये सब बातें हैं बातों का क्या. सुनिए उनका पूरा बयान.

सुरजेवाला

कैथल: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी ने 32 पेज का घोषणा पत्र जारी किया है. बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र को 'म्हारे सपनों का हरियाणा' का नाम दिया है. बीजेपी के घोषणा पत्र जारी करते ही विपक्षी नेता बीजेपी पर जमकर बरसने लगे. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और कैथल से उम्मीदवार रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी के घोषणा पत्र पर कटाक्ष किया है.

'कसमे वादे प्यार वफा ये सब बातें हैं बातों का क्या'
रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी के घोषणा पत्र फिल्मी अंदाज में बोला कि 'कसमें वादे प्यार वफा ये सब बातें हैं बातों का क्या'. रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि वादे तो बीजेपी वालों ने पहले भी किए थे, लेकिन कितने वादे पूरे हुए पूरा देश जानता है. उन्होंने बीजेपी के घोषणा पत्र पर कहा कि ये सब बातें हैं इन बातों का कोई मतलब नहीं है.

बीजेपी के घोषणा पत्र पर सुरजेवाला का कटाक्ष, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-'कांग्रेस और INLD का घोषणा पत्र रिसोर्सेज से बाहर, क्या डाका डालेंगे ये लोग?'

जुमलों में बीजेपी का नहीं कोई मुकाबला- सैलजा
बता दें कि इससे पहले कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्षा कुमारी सैलजा ने भी बीजेपी के संकल्प पत्र पर कुछ ऐसी ही प्रतिक्रिया दी है. फरीदाबाद में उन्होंने कहा कि बीजेपी का घोषणा पत्र नहीं जुमला पत्र है. बीजेपी का जुमलो में कोई मुकाबला नहीं है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने 2014 में 154 वादे किए, लेकिन एक भी पूरा नहीं किया.

बीजेपी ने जारी किया घोषणा पत्र
गौरतलब है कि बीजेपी ने अपना विजन डाक्यूमेंट यानी 'संकल्प पत्र' जारी कर दिया है. इस संकल्प पत्र में सभी हितों का खास ख्याल रखा गया है. इस घोषणा पत्र के लिए लोगों के सुझावों को भी शामिल किया गया है. जिसे संकलित कर 'म्हारे सपनों का हरियाणा' संकल्प पत्र बनाया गया है.

ये भी पढ़ें- BJP के घोषणा पत्र पर अभय का कटाक्ष, 'पहले के वादे पूरे नहीं किए तो नए कैसे पूरे करेंगे'

Intro:भाजपा के संकल्प पत्र पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला का कटाक्ष, 'कसमे वादे प्यार वफ़ा ये सब बातें हैं बातों का क्या'Body:आज भाजपा ने अपना संकल्प पत्र घोषणा पत्र जारी किया है उस पर रणदीप सुरजेवाला ने फिल्मी अंदाज में बोलते हुए कहा कि 'कसमे वादे प्यार वफ़ा ये सब बातें हैं बातों का क्या'

बातें तो इन्होंने पहले भी किए थे पर कितने पूरे किए या परदेसवा देश की जनता जानती है यह सब बातें हैं इन बातों का कोई मतलब नही।Conclusion:कैथल

ABOUT THE AUTHOR

...view details