हरियाणा

haryana

कैथल: 75 ग्राम अफीम के साथ एक नशा तस्कर गिरफ्तार, सप्लाई करने के लिए जा रहा था आरोपी

By

Published : Dec 14, 2019, 8:46 PM IST

कैथल में पुलिस ने एक आरोपी को 75 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि जिले में पुलिस ने नशा के खिलाफ अभियान चला रखा है.

drug smuggler arrested with opium in kaithal
नशा तस्कर

कैथल: जिले में नशा तस्करी को रोकने ने लिए गुहला पुलिस ने अभिायान चलाया है. इस अभियान के तहत पुलिस ने एक अफीम तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 75 ग्राम अफीम बरामद की है.

नशा तस्कर गिरफ्तार

थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया सब इंस्पेक्टर जयनारायण की टीम गश्त के दौरान दोपहर के समय चीका पर मौजूद थी. पुलिस को गुप्त जानकारी हासिल हुई कि राजविंद्र सिह उर्फ राजु निवासी प्रौफेसर कालोनी चीका अफीम बेचने का धंधा करता है, जो कुछ देर में पटियाला रोड चीका स्थित वर्तमान ढाबा के पास किसी व्यक्ति को अफीम सप्लाई करने के लिए अपनी क्रेटा गाड़ी लेकर पहुंचने वाला है.

नशा तस्कर गिरफ्तार, देखें वीडियो

ऐसे किया गिरफ्तार

पुलिस ने तत्परता और मुस्तैदी का परिचय देकर ढाबा के नजदीक ही नाकाबंदी कर दी और उसी दौरान पुलिस ने संदिगध राजविंद्र को उस समय काबु कर लिया गया, जब वह कुछ देर वाद ढाबा के पास अपनी क्रेटा गाड़ी नं. एचआर09एफ-9900 लेकर पहुंचा था.

75 ग्राम अफीम बरामद

पुलिस टीम ने डीएसपी गुहला किशोरी लाल को सुचना देकर मौके पर बुलाया गया, जिनके सामने कार्रवाई तहत आरोपी की तलाशी ली गई, तो संदिगध द्वारा पहनी पैंट की जेब से प्लास्टिक पन्नी में 75 ग्राम अफीम बरामद हुई.

ये भी जाने- वीजा लेकर दिल्ली पढ़ने आया था नाइजीरियन युवक, पैसे कमाने के लिए बन गया तस्कर

थाना चीका में मामला दर्ज कर आरोपी को मौके पर पहुंचे सीआईए-3 के सबइंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह द्वारा एनडीपीएस एक्ट तहत गिरफ्तार कर लिया है. तस्करी में प्रयुक्त की जा रही गाड़ी जब्त कर ली गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details