हरियाणा

haryana

दर्दनाक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, तीन थे एक ही परिवार से

By

Published : Apr 17, 2021, 8:40 PM IST

जींद में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. ये हादसा गांव खापड़ के निकट हुआ जब बाइक सवार चार लोगों को एक बस ने टक्कर मार दी.

jind four death accident
jind four death accident

जींद: गांव खापड़ के निकट परिवहन समिति की बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें बाइक सवार एक महिला व पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई और घायल मां व बेटे को एम्बुलेंस से हिसार ले जाते समय उनकी भी जान चली गई.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर को गांव कोथ कलां निवासी रोशनी (55), अपनी बेटी सीमा (30), दोहते ललित (4) के साथ शनिवार दोपहर गांव के बस अड्डे पर खड़े हुए थे और उचाना में कपड़ों की खरीददारी करने जाना था. तभी गांव में ही किरयाणा की दुकान चलाने वाला भीरा (35) ने तीनों को अपनी बाइक पर उचाना तक के लिए लिफ्ट दे दी.

दर्दनाक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, तीन थे एक ही परिवार से

गांव खापड़ के निकट पहुंचते ही नरवाना की तरफ से वाया खेड़ी चौपटा होकर हांसी जा रही परिवहन समिति बस ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें चारों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल नरवाना के शव गृह में रखवाया.

ये भी पढ़ें- ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी को होडल पुलिस ने सुलझाया, दोस्तों ने मिलकर युवक को उतारा था मौत के घाट

मृतक के परिजनों ने बताया कि सीमा अपनी मां रोशनी के पास मिलने आई हुई थी. शनिवार को मां, बेटी व सीमा के चार वर्षीय बेटे ललित को उचाना में कपड़े खरीददारी करने के लिए जाना था. गांव के ही भीरा ने उन्हें उचाना तक बाइक पर लिफ्ट दे दी. खापड़ के निकट पहुंचते ही ये हादसा हो गया.

उचाना थाना के जांच अधिकारी रविंद्र ने बताया कि मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल परिवहन समिति बस को कब्जे में ले लिया गया है. मृतक परिजनों के बयान कलमबद्ध किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-नशीले पदार्थ बेचने से रोका तो पड़ोसी ने व्यापारी की फॉर्च्यूनर गाड़ी में लगा दी आग, CCTV में कैद वारदात

ABOUT THE AUTHOR

...view details