हरियाणा

haryana

झज्जर के पालिका बाजार में चोरों ने उखाड़े शटर, दुकानदारों ने लगाया जाम

By

Published : Apr 3, 2021, 7:28 AM IST

दुकानों में हुई चोरी की घटना से खफा दुकानदारों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगाते हुए झज्जर के पुराना बस स्टैंड मार्ग पर जाम लगा दिया. इस दौरान दुकानदारों ने शासन व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की.

Thieves uprooted shutters in Jhajjar Palika Bazar, shopkeepers jammed the road
झज्जर के पालिका बाजार में चोरों ने उखाड़े शटर, दुकानदारों ने लगाया जाम

झज्जर:शुक्रवार रात चोरों ने झज्जर के पालिका बाजार में दुकान का शटर उखाड़ कर लाखों रुपये की चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस की चुस्ती व दक्षता पर सवालिया निशान लगा दिया है. चोरों ने एक मोबाइल की दुकान में करीब डेढ़ लाख रुपए के सामान के अलावा, 8 पुराने ग्राहकों के मोबाइल व एक लैपटॉप की चोरी की घटना को अंजाम दिया.

वहीं चोरों ने इसी के साथ लगती एक दुकान का शटर उखाड़कर उसमें चोरी का प्रयास किया. लेकिन वह सफल नहीं हो पाए. झज्जर के पालिका बाजार में हुई चोरी की यह वारदात मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

दुकानों में हुई चोरी की घटना से खफा दुकानदारों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगाते हुए झज्जर के पुराना बस स्टैंड मार्ग पर जाम लगा दिया. इस दौरान दुकानदारों ने शासन व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की. इस दौरान करीब घंटाभर यातायात बाधित रहा.

ये भी पढ़ें-ट्रांसफार्मर चोरी करने वाले गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार, 83 वारदातें कबूली

दुकानदारों द्वारा लगाए गए इस जाम की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो सिटी थाना प्रभारी नरसिंह मौके पर पहुंचे और दुकानदारों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन दुकानदारों ने पुलिस की एक न सुनी. दुकानदार मौके पर पुलिस अधिकारियों के बुलाए जाने की जिद पर अड़े रहे.

मामला गंभीर होता देख डीएसपी राहुल देव शर्मा व एसपी राजेश दुग्गल मौके पर पहुंचे. उन्होंने दुकानदारों को बाजार में रातभर गश्त लगाने व चोरी की वारदात का जल्द ही पता लगाकर चौबीस घंटे में आरोपियों को पकड़ने का आश्वासन दिया. पुलिस अधिकारियों से मिले आश्वासन के बाद ही दुकानदारों ने जाम खोला.

ये भी पढ़ें-यमुनानगर में रेलवे रोड से बाइक चोरी, सीसीटीवी में कैद हुआ चोर

ABOUT THE AUTHOR

...view details