हरियाणा

haryana

नामी पहलवान के बेटे की हत्या से फिर दहला हरियाणा, हमलावरों ने गोलियों से किया छलनी

By

Published : Mar 20, 2021, 10:48 AM IST

Updated : Mar 20, 2021, 3:47 PM IST

गंभीर रूप से घायल विक्रम को उपचार के लिए दादरी स्थित सीविल अस्पताल में ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में अभी तक सिर्फ कासनी गांव से जुड़े एक पहलवान के नाम का खुलासा हुआ है.

shot-dead-a-wrestler-in-punga-akhara-of-bahu-village-of-jhajjar
नामी पहलवान के बेटे की हत्या से फिर दहला हरियाणा

झज्जर:जिले के अंतर्गत आने वाली बहू गांव के पुंगा अखाड़े में चंडीगढ़ पुलिस से वीआरएस ले चुके रामेश्वर उर्फ मड्डू पहलवान के बेटे विक्रम पहलवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि इस वारदात को उन्हीं के अखाड़े में मौजूद चार पांच युवकों ने अंजाम दिया है.

इलाज के दौरान विक्रम ने तोड़ा दम

आस-पास रहने वाले लोगों को शोर सुनकर वारदात का पता चला, जिसके बाद रामेश्वर उर्फ मड्डू बाकी पहलवानों के साथ मौके पर पहुंचे. जहां उनके बेटे को गोली मारी गई थी, गंभीर रूप से घायल विक्रम को उपचार के लिए दादरी स्थित सीविल अस्पताल में ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

नामी पहलवान के बेटे की हत्या से फिर दहला हरियाणा

ये पढ़ें-हरियाणा की क्राइम कैपिटल बना रोहतक, 22 दिन में 8 हत्याओं से कानून व्यवस्था पर उठे सवाल

'वारदात से पहले अखाड़े में शराब पी रहे थे आरोपी'

बताया जा रहा है कि आरोपी अखाड़े में शराब पी रहे थे. उसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया, लेकिन इस मामले में अभी तक सिर्फ कासनी गांव से जुड़े एक पहलवान के नाम का खुलासा हुआ है. बाकी आरोपियों के नाम सामने नहीं आए हैं.

ये भी पढ़ें:रोहिंग्या मुसलमानों पर विज का बड़ा बयान, बोले- भारत देश कोई धर्मशाला नहीं

एफएसएल की टीम ने जुटाए सबूत

घटना के पीछे क्या कारण रहे हैं यह जांच के बाद स्पष्ट होगा. इधर घटनाक्रम की सूचना के बाद पुलिस कप्तान राजेश दुग्गल की अगुआई में डीएसपी नरेश कुमार, साल्हावास थाना प्रभारी, झाड़ली चौकी प्रभारी, सीआईए, एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंते हुए तथ्य जुटाएं है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

रोहतक में भी की गई थी पहलवान की हत्या

इसी साल 12 फरवरी को रोहतक के जाट कॉलेज के पास एक अखाड़े में एक बच्चा समेत 6 लोगों की हत्या कर दी गई. हमलावरों ने पहलवान कोच के पूरे परिवार पर अंधाधून गोलियां चलाईं, इस हत्याकांड से पूरा हरियाणा कांप उठा था.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में 26 मार्च से 15 अप्रैल तक ऑनलाइन होगी परीक्षाएं, डेट शीट जारी

Last Updated : Mar 20, 2021, 3:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details