हरियाणा

haryana

झज्जर में बदमाशों ने मोबाइल की दुकान में की तोड़फोड़, दुकानदार को पीटा, देखें वीडियो

By

Published : Jan 28, 2023, 5:45 PM IST

झज्जर में दुकानदार से मारपीट का मामला सामने आया है. दुकानदार ने करीब 10 लोगों के खिलाफ दुकान में घुसकर मारपीट करने और लाखों रुपए के मोबाइल फोन तोड़ने का केस दर्ज कराया है.

jhajjar crime news Shopkeeper beaten up in Jhajjar incident at Silani Gate of Jhajjar
झज्जर में दुकानदार को पीटा

दुकानदार से मारपीट कर बदमाशों ने दुकान में रखे मोबाइल फोन तोड़ दिए.

झज्जर: शहर के सिलानी गेट स्थित मोबाइल की दुकान में घुसकर बदमाशों ने दुकानदार से मारपीट की और दुकान में रखे मोबाइल फोन तोड़ दिए. वारदात के समय दुकानदार और उसका भाई मौजूद था. करीब 10 आरोपियों ने दुकान में जमकर उत्पात मचाया और झज्जर में दुकानदार को पीटा. दुकानदार की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची. वारदात की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है.

दुकानदार वरुण ने बताया कि उन्होंने करीब एक महीने पहले एक ग्राहक को मोबाइल फोन बेचा था. ग्राहक ने क्रेडिट कार्ड से इसका पेमेंट किया था. ग्राहक के कहने पर उन्होंने इसकी ईएमआई भी बनाई थी. अब वह ग्राहक वापस आया और उसने अपने क्रेडिट कार्ड से 18 से 20 हजार रुपए निकालने की बात कही. इस पर वरुण ने इस घटना से इनकार कर दिया. ग्राहक दुकानदार को देख लेने की धमकी देकर चला गया और अपने 9 से 10 साथियों के साथ वापस लौटा.

पढ़ें:Gangster Prasanna alias Lambu: जेल में रहकर पुलिस के लिए सिर दर्द बना हरियाणा का ये कुख्यात गैंगस्टर, व्यापारी मांगते हैं पनाह

इस दौरान उन्होंने वरुण से मारपीट की और लाखों रुपए के महंगे मोबाइल फोन तोड़कर फरार हो गए. घटना के वक्त दुकान पर वरुण के साथ उसका भाई कपिल मौजूद था. आरोपियों ने दोनों को जमकर डंडों और मुक्कों से पीटा. जिसमें वरूण के सिर में चोट आई हैं और कपिल घायल हो गया. व्यापार मंडल के प्रधान राकेश अरोड़ा ने घटना की निंदा की है.

पढ़ें:दोस्त ने मोबाइल फोन देने से मना किया तो युवक ने पेट्रोल छिड़क खुद को लगाई आग, हालत गंभीर

उन्होंने इस संबंध में पुलिस से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं जांच अधिकारी ने झज्जर में दुकानदार से मारपीट के दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है. शहर में इससे पहले भी व्यापारियों के साथ मारपीट की घटना हुई हैं. इसके चलते व्यापारियों में रोष है. व्यापारियों ने बाजार में सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details