हरियाणा

haryana

बहादुरगढ़ में बदमाशों का आतंक, बाइक छीनने का विरोध करने पर युवक पर चलाई गोलियां

By

Published : Mar 16, 2021, 2:22 PM IST

झज्जर के बहादुरगढ़ में दो बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर एक युवक को गोलियां मार दीं. घटना की जांच की जा रही है.

crime news
crime news

झज्जर:बहादुरगढ़ में देर रात सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया. यहां के शहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बादली रोड पर दो बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर एक युवक को गोलियां मार दीं. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. मौके से पुलिस ने कई खोल बरामद किए हैं, मगर बाइक पुलिस को नहीं मिली. घटना की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़े- VIDEO: बरात निकलने से पहले हमलावरों ने लाठी-ड़ंडों से कर दिया घर पर हमला

जानकारी के अनुसार, प्रीतम कालोनी निवासी महेंद्र के यहां करीब 20 साल से रहने वाला दिनेश पुत्र मुन्ना सिंह बागवानी का काम करता है. सोमवार देर रात को वह बाइक पर घर की तरफ आ रहा था.

आंबेडकर स्टेडियम के पास पहुंचा तो दो बदमाशों ने उसका रास्ता रोक लिया. वे उससे बाइक छीनने लगे. इस पर विरोध करने पर एक बदमाश ने बंदूक निकाली और एक के बाद एक उस पर ताबड़तोड़ कई गोलियां चला दीं. इससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा. आसपास मौजूद लोगों ने उसे संभाला.

ये भी पढ़े- 9 साल की पोती को सौतेले दादा ने बनाया हवस का शिकार! पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज

गोलियां लगने से घायल युवक को आनन-फानन में सिविल अस्पताल में लाया गया. बाद में उसे यहां से ब्रह्मशक्ति अस्पताल ले जाया गया.

पुलिस का अंदेशा है कि बदमाशों ने दिनेश को छह- सात गोलियां मारी हैं. शहर थाना प्रभारी विजय कुमार का कहना है कि छानबीन की जा रही है. मौके पर दिनेश की बाइक नहीं मिली है. लेकिन यह अभी साफ नहीं हो पाया है कि बाइक को लुटेरे ले गए या फिर किसी ने वहां से बाइक को हटा दिया है. पुलिस की कई टीमें मामले की जांच कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details