हरियाणा

haryana

पिस्टल की नोंक पर ज्वेलरी शॉप में फिल्मी अंदाज में लूट, CCTV में कैद वारदात

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jan 8, 2024, 8:51 PM IST

Updated : Jan 8, 2024, 9:37 PM IST

Robbery in Jhajjar: झज्जर जिले की एक ज्वेलरी शॉप पर दिनदहाड़े लूट हो गई. बाइक पर सवार होकर पहुंचे तीन लुटेरों ने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.

Robbery in Jhajjar
Robbery in Jhajjar

पिस्टल की नोंक पर ज्वेलरी शॉप में फिल्मी अंजाद में लूट

झज्जर: बहादुरगढ़ में सोमवार को दिन दहाड़े तीन लुटेरों ने एक ज्वेलरी शॉप में लूट की वारदात को अंजाम दिया. नकाबपोश लुटेरों ने पिस्तौल और चाकू की नोंक पर लाखों रुपए के सोने और चांदी के गहनों से भरे बॉक्स लूटकर फरार हो गये. बदमाशों ने विरोध करने पर शॉप मालिक को चाकू मारकर घायल कर दिया. लूट की ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

लूट की ये वारदात बहादुरगढ़ के किला मोहल्ला में स्थित एक ज्वेलर्स के यहां हुई है. बताया जा रहा है कि शाम के समय करीब 4:35 बजे तीन नकाबपोश बदमाश ज्वेलरी शॉप में दाखिल हुए. उस वक्त दुकान में ग्राहक कम थे. बदमाशों ने अंदर घुसते ही ज्वेलरी शॉप के मालिक शेख जमालुद्दीन पर पिस्टल तान दी. जब दुकान के मालिक ने लूट का विरोध करने की कोशिश की तो उसे चाकू मारकर घायल कर दिया.

लुटेरे इसके बाद लाखों रुपए के सोने और चांदी के गहनों से भरे बॉक्स लेकर फरार हो गए. तीनों लुटेरे मोटरसाइकिल पर सवार होकर इस लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए पहुंचे थे. वारदात के तुरंत बाद शॉप के मालिक को लहूलुहान हालत में शॉप से बाहर निकाला गया और उसे आस-पास के लोग एक निजी अस्पताल लेकर गये, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

घटना की सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. डीएसपी धर्मवीर सिंह का कहना है कि तीनों लुटेरों ने कपड़े से अपना चेहरा ढक रखा था. उनकी पहचान की कोशिश की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने शहर में नाकाबंदी करवाकर लुटेरों की तलाश कर रही है. सीसीटीवी फुटेज और घायल दुकानदार के बयान के आधार पर उनकी पहचान की जा रही है.

ये भी पढ़ें-CCTV- फतेहाबाद के टोहाना में हथियार के बल पर दुकान में लूट, दस दिनों के अंदर तीसरी बड़ी वारदात, कानून व्यवस्था पर उठे सवाल

ये भी पढ़ें-पंचकूला के सेक्टर 20 में चाकू की नोक पर लाखों रुपए की लूट, जांच में जुटी पुलिस

ये भी पढ़ें-करनाल की अनाज मंडी में बंदूक की नोक पर 18 लाख की लूट, पुलिस लुटेरों की कर रही तलाश

Last Updated : Jan 8, 2024, 9:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details