हरियाणा

haryana

झज्जर: नव विवाहिता का कुएं में मिला शव, पूरे गांव में मचा हड़कंप

By

Published : Apr 14, 2021, 4:29 PM IST

झज्जर जिले के समसपुरा गांव में एक नव विवाहिता का शव कुएं से बरामद किए जाने की सूचना मिली. नवविवाहिता के परिजनों ने ससुरालवालों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है, इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

bride dead body found jhajjar, दुल्हन शव मिला झज्जर
नव विवाहिता का कुएं में मिला शव, पूरे गांव में मचा हड़कंप

झज्जर: जिले के एक गांव में 5 महीने पहले शादी हुई एक विवाहिता का शव कुएं में मिला. जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद पुलिस मोके पर पहुंची. पुलिस ने विवाहिता के मायके वालों को सूचना दी. मायके वालों का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या कर शव को कुएं में फैंका गया है. इस आरोप के आधार पर पुलिस ने मृतका के पति, सास, ससुर और देवर के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

मामला जिले के गांव समसपुरा माजरा का है. जानकारी के अनुसार अनूप की शादी शेरियां निवासी शीनू के साथ शादी 25 नवंबर 2020 को हुई थी. शीनू के पिता हवा सिंह ने बताया कि शादी में पूरा दहेज दिया गया था, लेकिन उसके ससुराल वालों ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया. आज उन्हें शीनू का शव कुएं से बरामद किए जाने की सूचना मिली.

मामले में जांच करती हुई पुलिस

ये पढ़ें-सोनीपत में बाबा साहब की मूर्ति अनावरण का मामला, कार्यक्रम स्थगित होने से बडौली गांव में तनाव

पिता हवासिंह का आरोप है कि ससुराल वालों ने हत्या करके शव को कुएं में फैंका है. उधर इस बारे में मौके पर पहुंचे सदर थाना प्रभारी सतेंद्र कुमार का कहना है कि शव को कुएं से निकाला और पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. साथ ही मृतका के पिता की शिकायत पर उसके पति, सास, ससुर और देवर के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये पढ़ें-कुंडली बॉर्डर पर निहंग ने एक युवक पर तलवार से किया हमला, बाल-बाल बची जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details