हरियाणा

haryana

झज्जर: एक तरफा प्यार बना मौत का कारण, आरोपी ने बच्चों के सामने ही महिला पर किए चाकुओं से कई वार

By

Published : Apr 7, 2021, 6:59 PM IST

प्रेम प्रसंग के चलते पड़ोस में रहने वाला युवक महिला की हत्या कर मौके से फरार हो गया है. आरोपी ने महिला के बच्चों के सामने ही उसकी हत्या कर दी जिसके बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

Jhajjar murder
एक तरफा प्यार बना मौत का कारण, आरोपी ने बच्चों के सामने ही महिला पर किए चाकुओं से कई वार

झज्जर: बहादुरगढ़ के सौलधा गांव से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने मासूम बच्चों के सामने ही महिला को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया और इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौक से फरार हो गया. इस घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में बदमाशों की मौज, गैस कटर से ATM काटकर लूट ले गए 11 लाख रूपए

मिली जानकारी के अनुसार 28 वर्षीय मृतका प्रियंका घर में अपने चार और ढाई साल के दोनों बेटों के साथ अकेली थी और उसका पति सुधीर ड्यूटी पर गया था. करीब एक बजे आरोपी युवक गेट कूदकर सुधीर के घर में घुसा और महिला पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

मां पर हमला होते देख प्रियंका के दोनों बच्चे चीखने लगे जिसके बाद पड़ोस के घर में मौजूद सुधीर के अन्य परिवार वाले शोर सुनकर मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक हमलावर फरार हो गया था. वहीं खून से लथपथ हालत में प्रियंका को शहर के आरजे अस्पताल में लाया गया जहां पर कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें:भिवानी: नाली विवाद में पड़ोसियों ने महिला पर किया जानलेवा हमला, बदला लेने बॉर्डर से आ गए बेटे

डाक्टरों के मुताबिक महिला के शरीर पर आठ से दस घाव थे जिसकी वजह से उसे बचाया नहीं जा सका. वहीं मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात का जायजा लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि मृतका प्रियंका का पति सुधीर रेलवे में अपने पिता की जगह नौकरी पर लगा हुआ है. प्रियंका का कुछ समय से पड़ोस के जितेंद्र नाम के युवक के साथ प्रेम प्रसंग था और कई बार इसको लेकर विवाद भी हुआ था. इसी के चलते सुधीर ने घर में सीसीटीवी भी लगवाए थे जिसमें हमलावर घर में घुसता हुए दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें:फतेहाबाद में खेमा खाती चौक पर फंदे से लटका मिला नवविवाहिता का शव

पुलिस ने मृतका प्रियंका के मायके वालों के ब्यान दर्ज कर लिए है और उसके पिता ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी की हत्या के लिए दामाद सुधीर भी जिम्मेदार है. फिलहाल पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details