हरियाणा

haryana

Hisar Crime News: हिसार में युवक की चाकू गोदकर हत्या, तमाशबीन बन देखते रहे लोग

By

Published : Jul 22, 2023, 2:14 PM IST

हिसार में चाकू से गोदकर युवक की हत्या का मामला सामने आया है. खबर है कि 4 से 5 युवकों ने शाहिद को चाकू से गोदा. युवक की मौत का मामला सीसीटीवी में कैद हो गया.

youth murder in hisar
youth murder in hisar

हिसार में युवक की हत्या का मामला सामने आया है. खबर है कि शुक्रवार की रात 4 से 5 युवकों ने शाहिद नाम के युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी. मामला मिल गेट एरिया में स्थित जिंदल पार्क के नजदीक बने कम्युनिटी सेंटर के पास का बताया जा रहा है. शाहिद (19 साल) की हत्या की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी में आरोपी युवक शाहिद को चाकू मारते दिखाई दे रहे हैं. शाहिद के दोस्त उसे बचाने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन आरोपी उनपर भी हमला कर देते हैं.

ये भी पढ़ें- Hisar Crime News: पहले किन्नरों ने नशीला पदार्थ देकर डांसर को किया बेहोश, फिर प्राइवेट पार्ट काटा, जानें पूरा मामला

हैरानी की बात तो ये है कि लोग इस पूरे घटनाक्रम को देखते रहे, लेकिन किसी ने भी युवक को बचाने की कोशिश नहीं की. जिसकी वजह से युवक की मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर हिसार सिविल अस्पताल के मोर्चरी हाउस में रखवाया. मृतक के पिता सतीश के बयान पर पुलिस हत्या के आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस वारदात को तीन दिन पहले जहाजपुल गांव के सरकारी स्कूल के पास हुए स्कूली बच्चों के झगड़े से जोड़कर देखा जा रहा है.

मृतक शाहिद के साथी आशीष ने डीएसपी कप्तान सिंह को बताया कि तीन दिन पहले जहाजपुल गांव के सरकारी स्कूल के पास उसके भाई विकास का कुछ बच्चों के साथ झगड़ा हुआ था. उस दौरान शाहिद और आशीष बाइक पर वहां से गुजर रहे थे. झगड़ा देखकर दोनों रुक गए. वहां एक युवक खड़ा था. जिसने शाहिद की बाइक पर पीछे से ईंट फेंक कर मारी दी. इसे लेकर शाहिद और युवक में झगड़ा हो गया. तब आसपास के लोगों ने झगड़ा छुड़वा दिया था. इसी रंजिश में युवक और उसके साथियों ने मिलकर शाहिद का मर्डर किया है.

ये भी पढ़ें- Murder Case In Hisar: पति ने गोली मारकर की पत्नी की हत्या, बेटा लॉरेंस बिश्नोई का खास गुर्गा

शाहिद के पिता सतीश ने बताया कि वो आइस फैक्ट्री में काम करते हैं. शाहिद को उन्होंने ऑटो मार्केट में एक स्पेयर पार्ट्स की दुकान पर लगा रखा था. सतीश के मुताबिक शाहिद ने कभी भी उसके झगड़े होने का जिक्र नहीं किया. शुक्रवार को तबियत खराब होने की वजह से वो दुकान पर नहीं गया. शाम को कटिंग करवाने के लिए कहकर उसने अपनी मां से 100 रुपये लिए और चला गया. उसके बाद वो लौटकर नहीं आया. सूचना मिलने पर जब वो अस्पताल पहुंचे. तब तक शाहिद की मौत हो चुकी थी.

पुलिस को सूचना मिली थी कि जिंदल पार्क के पास युवक को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. पुलिस ने युवक के पिता के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस को इस मामले में सीसीटीवी फुटेज भी मिला है. जिसको कब्जे में लेकर आरोपियों की पहचान की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.- डीएसपी कप्तान सिंह

ABOUT THE AUTHOR

...view details