हरियाणा

haryana

हिसार: ट्रेन से कटकर एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, मृतकों में मां-बेटा और बेटी

By

Published : Jul 17, 2022, 12:18 PM IST

हिसार के सूर्य नगर के पास शनिवार देर रात एक ट्रेन की चपेट में आ जाने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो (3 Died after being hit by train in Hisar) गई. मृतकों में महिला, उसकी बेटी और बेटा है. फिलहाल अभी तक तीनों की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

3 Died after being hit by train in Hisar
हिसार: ट्रेन से कटकर एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, मृतकों में मां-बेटा और बेटी

हिसार: हरियाणा के हिसार में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल देर रात ट्रेन से कटकर महिला सहित दो बच्चों की मौत हो (3 Died after being hit by train in Hisar) गई. हादसा सूर्य नगर के पास हुआ. मृतकों में महिला उसकी बेटी और बेटा है. हादसे के बाद ट्रेन चालक ने इस बात की जानकारी हिसार स्टेशन मास्टर को दी जिसके बाद एसएचओ जीआरपीएफ टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.अभी तक तीनों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. रेलवे पुलिस ने शवों को सिविल हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवा दिया है.


रेलवे पुलिस के सब इंस्पेक्टर अनिरुद्ध ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि रात करीब 1:30 बजे हिसार से जयपुर के लिए ट्रेन रवाना होती है. उसी ट्रेन के नीचे यह तीनों कटे हैं. फिलहाल तीनों शव बुरी तरह से कटे हुए हैं. इनकी पहचान नहीं हो पा रही है. क्योंकि के मृतकों के पास से ना तो कोई नोट और ना ही मोबाइल मिला है. मृतकों में महिला की उम्र करीब 45, उसके बेटे की उम्र 16 और बेटी की उम्र 15 बताई जा रही है. पुलिस ने तीनों शव को सिविल अस्पताल पहुंचा दिया है. प्राथमिक दृष्टि से यह पता चलता है कि तीनों एक ही परिवार के हैं. फिलहाल छानबीन जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details