हरियाणा

haryana

हिसार में होटल पर पुलिस का छापा: देह व्यापार का पर्दाफाश, होटल मैनेजर पर केस दर्ज

By

Published : Apr 14, 2023, 3:48 PM IST

हिसार की होटल पर पुलिस ने छापा मारकर वहां चल रहे सैक्स रैकेट का पर्दाफाश (Prostitution racket in Hisar) किया है. पुलिस ने होटल मैनेजर को हिरासत में लिया है. इस संबंध में होटल मैनेजर पर केस दर्ज किया गया है.

Prostitution racket in Hisar
हिसार में होटल पर पुलिस का छापा: देह व्यापार का पर्दाफाश

हिसार: जिले के बरवाला में पुलिस ने एक होटल पर छापा मारा. पुलिस ने हिसार की होटल में देह व्यापार का पर्दाफाश कर युवतियों और होटल मैनेजर को हिरासत में लिया है. पुलिस को इस संबंध में गुप्त सूचना मिली थी कि बरवाला के रॉयल किंग होटल में अनैतिक कार्य करवाया जा रहा है. इसके लिए पड़ोसी राज्यों पंजाब, राजस्थान और हिमाचल से युवतियों को बुलाया जाता है. इस पर हिसार पुलिस की टीम ने डीएसपी अशोक के नेतृत्व में होटल पर छापा मारा था.

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि बरवाला की रॉयल किंग होटल में देह व्यापार का धंधा किया जाता है. इसके लिए अलग-अलग 3 राज्यों से लड़कियां बुलाई जाती हैं और उनसे अनैतिक कार्य कराया जाता है. इस पर पुलिस टीम ने बोगस ग्राहक भेजकर इस रैकेट का पर्दाफाश किया है. हिसार की होटल में देह व्यापार मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

पढ़ें :ट्यूबवेल केबल चोर को किसानों ने पकड़ा, धुनाई करने के बाद किया पुलिस के हवाले

हिसार पुलिस ने एएसआई दयाराम को नकली ग्राहक बनाकर होटल रॉयल किंग में भेजा था. इस दौरान एएसआई को हस्ताक्षर किया गया नोट दिया गया ताकि सबूत के तौर पर इसे बरामद किया जा सके. उन्होंने बताया कि एएसआई ने होटल मैनेजर को हस्ताक्षर किया हुआ नोट दे दिया. इस दौरान डीएसपी अशोक समेत अन्य पुलिसकर्मी होटल के बाहर एएसआई के इशारे का इंतजार करते रहे. होटल मैनेजर ने साइन किया हुआ नोट ले लिया और युवती भेजने के लिए कहा.

पढ़ें :भिवानी पुलिस ने दो चोरों को किया गिरफ्तार, नशे की लत को पूरा करने के लिए करते थे क्राइम

इस पर होटल का मैनेजर एसआई को एक रूम में ले गया और उसमें एक युवती को भेज दिया. इस दौरान एसआई ने डीएसपी को इशारा कर दिया. पुलिस ने होटल पर दबिश दी और युवती व होटल मैनेजर को हिरासत में ले लिया. हिसार पुलिस ने होटल मैनेजर के गल्ले की तलाशी ली तो उसमें से 500 रुपए का हस्ताक्षर किया हुआ नोट बरामद हुआ है. होटल मैनेजर मुकेश ने कबूल किया है कि वह अपने होटल में देह व्यापार कराता है. पूछताछ में यह भी सामने आया कि वह इसके लिए हिमाचल, राजस्थान और पंजाब से युवतियों को बुलाता है. पुलिस ने होटल मैनेजर पर केस दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details