हरियाणा

haryana

हिसार: 3 किलो अफीम के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Mar 7, 2021, 9:29 AM IST

हिसार में नशा निरोधक पुलिस टीम ने गांव बूढ़ा खेड़ा उकलाना से एक व्यक्ति को काबू कर 3 किलो 340 ग्राम अफीम बरामद की है.

Hisar One person arrested, including 3 kilograms of 340 grams of opium
हिसार 3 किलो 340 ग्राम अफीम बरामद एक गिरफ्तार लेटेस्ट न्यूज

हिसार:जिले में नशा तस्करी का गोरखधंधा थमने का नाम नहीं ले रहा. ताजा मामला गांव बूढ़ा खेड़ा उकलाना से सामने आया है. यहां नशा निरोधक पुलिस टीम ने एक व्यक्ति को काबू कर 3 किलो 340 ग्राम अफीम बरामद की है.

बताया जा रहा है कि गश्त के दौरान नशा निरोधक पुलिस टीम के प्रभारी उप निरीक्षक सतबीर सिंह को सूचना मिली थी कि गांव बूढ़ा खेड़ा निवासी कृष्ण ने अपने घर पर नशीला पदार्थ रखा है. जिसे वह बेचने जाने वाला है.

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद के दर्जनभर इन सेक्टर्स को 4 दिन नहीं मिलेगा पीने का पानी, जानें वजह

सूचना विश्वसनीय होने पर पुलिस टीम बिना किसी देरी के बताए गए स्थान पर पहुंची. पुलिस ने देखा कि एक व्यक्ति मकान के सामने सफेद प्लास्टिक की थैली लिए हुए है. वह व्यक्ति पुलिस टीम को देखकर भागने लगा.

पुलिस टीम ने उस व्यक्ति को काबू कर नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम गांव बूढ़ा खेड़ा निवासी कृष्ण बताया. तलाशी के दौरान उस व्यक्ति से 3 किलो 340 ग्राम अफीम बरामद हुई.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी से इस नेटवर्क से जुड़े और लोगों के बारे में भी पूछा जा रहा है.

ये भी पढ़ें:चरखी दादरी: घर से 5 किमी. दूर स्कूल और परिवहन की कोई सुविधा नहीं, पसीने में लथपथ पैदल स्कूल पहुंचते हैं बच्चे

ABOUT THE AUTHOR

...view details