हरियाणा

haryana

नदीम की तबियत पहले से बेहतर, 48 घंटे तक बोरवेल में फंस गए थे

By

Published : Mar 24, 2019, 5:35 PM IST

नदीम खान ()

48 घंटे लगातार बोरवेल में फंसे रहने के बाद बाहर निकाले गए बच्चे नदीम खान की हालात में अब सुधार बताया जा रहा है. इस बारे में जानकारी देते हुए जिला सिविल सर्जन डॉ संजय दहिया ने बताया कि बच्चे की हालत अब पहले के मुकाबले काफी बेहतर है.

हिसार: 48 घंटे लगातार बोरवेल में फंसे रहने के बाद बाहर निकाले गए बच्चे नदीम खान की हालात में अब सुधार बताया जा रहा है. इस बारे में जानकारी देते हुए जिला सिविल सर्जन डॉ संजय दहिया ने बताया कि बच्चे की हालत अब पहले के मुकाबले काफी बेहतर है.

मिली जानकारी के मुताबिक नदीम की तबियत अब स्थिर है और वेंटिलेटर को भी 50 फीसदी तक कम कर दिया है. नदीम की देखभाल में लगे डॉक्टर संजय दहिया ने उम्मीद जताई है कि कल तक बच्चा कुछ खाने-पीने भी लगेगा.

हालाकि अब तक बच्चे को ड्रिप के जरिए ही फीड दिया जा रहा है. निमोनिया की रिपोर्टों के बारे में बताते हुए सिविल सर्जन डॉ संजय दहिया ने कहा कि आज की टेस्ट रिपोर्ट कल की तुलना में मुनासिब पाई गई है.

NEWS BY - SAJJAN KUMAR/ HISAR
SLUG - BOREWELL CHILD NADEEM
TOTAL FILE - 01
FEED PATH - HISAR




48 घंटे लगातार बोरवेल में फंसे रहने के बाद बाहर निकाले गए बच्चे नदीम खान की हालात में अब सुधार बताया जा रहा हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए जिला सिविल सर्जन डॉ संजय दहिया ने बताया कि बच्चे की हालात अब पहले की तुलना में स्थिर है और वेंटिलेटर को 50% तक घटा दिया गया है। डॉक्टर संजय दहिया ने उम्मीद जताई है कि कल तक बच्चा कुछ खाने पीने भी लगेगा हालांकि अब तक बच्चे को ड्रिप के जरिए फीड दिया जा रहा है। निमोनिया की रिपोर्टों के में बताते हुए सिविल सर्जन डॉ संजय दहिया ने कहा कि आज की टेस्ट रिपोर्ट कल की तुलना में बेहतर पाई गई है।

बच्चे का आज का विजुअल अटैच है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details