हरियाणा

haryana

फोन ठीक करवाने के बहाने दुकान में घुसा चोर, आईफोन 11 लेकर फरार, सीसीटीवी में कैद वारदात

By

Published : Apr 27, 2023, 7:27 AM IST

हिसार में मोबाइल चोरी का मामला सामने आया है. यहां चोर मोबाइल की दुकान से आईफोन 11 लेकर फरार हो गया. चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हुई है.

mobile theft in hisar
mobile theft in hisar

फोन ठीक करवाने के बहाने दुकान में घुसा चोर, आईफोन 11 लेकर फरार

हिसार: गणेश मार्केट हिसार में मोबाइल चोरी का मामला सामने आया है. खबर है कि चोर दिनदहाड़े दुकान से मोबाइल चुराकर ले गया. चोर फोन ठीक कराने के बहाने दुकान में आया था. मौके पाकर वो अपने साथ आईफोन 11 लेकर फरार हो गया. चोरी की ये घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. दुकान मालिक ने चोर के खिलाफ पुलिस को शिकायत दे दी है. जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में ले लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक हिसार की गणेश मार्केट में दो भाईयों की मोबाइल की दुकान है. एक अक्षय चलाता है और दूसरी दुकान मोहित चलाता है. इन दुकानों में मोबाइल सेल और रिपेयरिंग का काम होता है. दुकान नंबर 73 मोहित चलाता है और दुकान नंबर 75 अक्षय चलाता है. बुधवार को एक युवक अपना फोन ठीक करवाने के बहाने मोहित की दुकान नंबर 73 में आया.

ये भी पढ़ें- रेवाड़ी में चोरों ने दुकान की दीवार तोड़ कर की लाखों की चोरी, CCTV का डीवीआर भी ले गए साथ

स्टाफ की कमी के चलते मोहित के अलावा उसकी दुकान में कोई नहीं था. मोहित जिस युवक का फोन ठीक कर रहा था. उस युवक के फोन का एक पार्ट ऐसा था जो दुकान नंबर 75 में रखा था. मोहित ने बताया कि जब वो दूसरी दुकान से मोबाइल का पार्ट लेने के लिए गया. तब चोर दुकान के काउंटर में रखा आईफोन 11 ले गया. जिसकी कीमत करीब ₹35000 है. मोहित के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details