हरियाणा

haryana

हिसार पुलिस ने नशा तस्कर को किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 10, 2022, 8:20 PM IST

हरियाणा पुलिस नशे के काले कारोबार पर लगातार शिकंजा कस रही है. वीरवार को हिसार पुलिस ने नशा तस्कर को गिरफ्तार (Drug smuggler arrested in Hisar) किया है.

Drug smuggler arrested in Hisar
Drug smuggler arrested in Hisar

हिसार: हरियाणा पुलिस नशे के काले कारोबार पर लगातार शिकंजा कस रही है. वीरवार को हिसार पुलिस ने नशा तस्कर को गिरफ्तार (Drug smuggler arrested in Hisar) किया है. आदमपुर मंडी बिजली घर के पास से पुलिस ने एक स्कूटी सवार को 4 किलो 185 ग्राम डोडा पोस्त समेत गिरफ्तार किया है. उप निरीक्षक सतबीर सिंह ने बताया कि हिसार पुलिस की नशा निरोधक पुलिस टीम को पेट्रोलिंग के दौरान सूचना मिली थी.

जिसके आधार पर बिजली घर मंडी आदमपुर से स्कूटी सवार कुलदीप को थैले सहित काबू किया. नियमानुसार राजकीय कन्या विद्यालय के प्रिंसिपल की मौजूदगी में कुलदीप की तलाशी लेने पर उसके पास थैले से 4 किलो 185 ग्राम डोडा पोस्त बरामद हुआ. पुलिस ने डोडा पोस्त व स्कूटी को कब्जे में लेकर कुलदीप के खिलाफ थाना आदमपुर में NDPS एक्ट के तहत अभियोग मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें- घर के कमरे में लटका मिला महिला का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

पुलिस ने आरोपी कुलदीप से पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया और जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है कि कुलदीप ये नशा कहां से लेकर आया था और इसे किसको सप्लाई किया जाना था.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details