हरियाणा

haryana

कार वर्कशॉप में पड़ोसी ने साथियों के साथ मचाया उत्पात, वर्कशॉप को बना दिया 'कबाड़', देखें वीडियो

By

Published : May 31, 2023, 1:48 PM IST

गुरुग्राम में कार वर्कशॉप में (ruckus in Gurugram car workshop) नशे की हालत में एक व्यक्ति ने अपने साथियों के साथ जमकर उत्पात मचाया. आरोपी ने वर्कशॉप में रखी हर चीज तोड़ दी. इतना ही नहीं, उत्पात के बाद आरोपी सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी चोरी कर ले गए.

ruckus in Gurugram car workshop
कार वर्कशॉप में पड़ोसी ने साथियों के साथ मचाया उत्पात

गुरुग्राम में कार वर्कशॉप में जमकर की तोड़फोड़

गुरुग्राम:गुरुग्राम का सेक्टर-53 थाना एरिया में एक कार वर्कशॉप में पड़ोसी ने जमकर उत्पात मचाया. आरोपी ने पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया था. आरोपी ने वर्कशॉप में खड़ी गाड़ियों को क्षतिग्रस्त करने के साथ ही वर्कशॉप के ऑफिस में भी जमकर तोड़फोड़ की. आरोप है कि आरोपी पड़ोसी ने अपने साथियों के साथ मिलकर वर्कशॉप में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर के साथ अन्य कीमती सामान व नकदी भी चोरी की है. जब वर्कशॉप में मौजूद मैकेनिक ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे भी बुरी तरह से पीटा.


जानकारी के अनुसार हरबीर की सेक्टर-53 थाना एरिया में बीके ऑटोमोबाइल के नाम से कार वर्कशॉप है. उसके पड़ोस में सुनील कुमार ने भी अपना ऑफिस बनाया हुआ है. आरोप है कि देर रात को सुनील अपने करीब एक दर्जन साथियों के साथ उनकी वर्कशॉप में आया और वर्कशॉप में सो रहे मैकेनिक इरशाद को उठाकर दरवाजा खोलने के लिए कहा.

ये भी पढ़ें :गुरुग्राम में चलती कार में शराबियों की हुड़दंग, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

वर्कशॉप में बने ऑफिस का टूटा हुआ फर्नीचर

जब इरशाद ने दरवाजा खोला तो सुनील व उसके साथियों ने वर्कशॉप में घुसकर वहां रखी गाड़ियों के शीशे तोड़ना शुरू कर दिए. इस दौरान आरोपियों ने कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया. इसके बाद आरोपी ऑफिस में घुस गए और वहां भी जमकर तोड़फोड़ की. आरोपी वारदात के बाद भागते समय अपने साथ वर्कशॉप में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी ले गए.

वर्कशॉप मालिक हरबीर सिंह भाटी ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने वर्कशॉप से कीमती सामान व नकदी भी चोरी किया है. गुरुग्राम में कार वर्कशॉप में तोड़फोड़ करने के मामले में गुरुग्राम सेक्टर-53 पुलिस थाना की टीम ने वर्कशॉप मालिक की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर आरोपी सुनील को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि जब आरोपी को हिरासत में लिया गया, तब वह शराब के नशे में था.

वर्कशॉप में खड़ी कारों के शीशे तोड़े

ये भी पढ़ें :इंस्टाग्राम पर महिला से दोस्ती कर ठगे 1.80 करोड़, गुरुग्राम में 2 नाइजीरियन ठग गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

आरोपी की मेडिकल जांच कराने के लिए जब पुलिस उसे अस्पताल में लेकर गई तो वहां भी आरोपी ने काफी हंगामा किया और अस्पताल में भी तोड़फोड़ करने का प्रयास किया. इस पर पुलिसकर्मियों ने आरोपी को काबू कर लिया. जिसके कारण वह अस्पताल में बवाल नहीं कर पाया. फिलहाल पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है और जल्द ही इसके अन्य साथियों की शिनाख्त कर उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details