हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में सड़क हादसा: बस और दो ट्रकों में टक्कर के बाद बस में लगी आग, जिंदा जला ड्राइवर

By

Published : Dec 30, 2022, 11:10 PM IST

गुरुग्राम में एक निजी कंपनी की बस और ट्रकों के बीच टक्कर (bus and truck collision in gurugram) हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस में धमाके के साथ आग लग गई. आग इतनी भयंकर थी कि बस ड्राइवर जिंदा जल गया.

road accident in gurugram
road accident in gurugram

गुरुग्राम में सड़क हादसा: बस और दो ट्रकों में टक्कर के बाद बस में लगी आग, जिंदा जला ड्राइवर

गुरुग्राम: शुक्रवार को जयपुर-दिल्ली हाइवे (gurugram jaipur delhi highway) पर दिल दहला देने वाला हादसा (road accident in gurugram) हुआ. इस हादसे में बस ड्राइवर जिंदा जल, गया जबकि बस में मौजूद चार यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. खबर है कि शुक्रवार को एक निजी कंपनी की बस और ट्रकों के बीच टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस और ट्रक पास ही खेत में पलट गए. जिसके बाद बस में धमाके के साथ आग लग गई.

आग इतनी भयंकर थी कि बस ड्राइवर जिंदा जल गया.

आग इतनी भयंकर थी कि बस ड्राइवर जिंदा जल गया. सूचना मिलते ही पुलिस व दमकल की गाड़ियों मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद स्थिति पर काबू पाया. घटना के कारण हाइवे पर जाम लग गया. जिसे ट्रैफिक पुलिस ने मशक्कत के बाद खुलवाया. दरअसल गुरुग्राम के दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित सिधरावली गांव में सुबह करीब 05:30 बजे निजी कम्पनी की बस व दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई. इस घटना में बस में आग लग गई और बस ड्राइवर की जलकर मौत हो गई.

गुरुग्राम में एक निजी कंपनी की बस और ट्रकों के बीच टक्कर

पुलिस के आला अधिकारियों की माने तो करीब साढ़े पांच बजे निजी कम्पनी की बस जब सिधरावली गांव में यू टर्न ले रही थी. तभी पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसके बाद बस दूसरी ओर से आ रहे ट्रक से जा टकराई. बस व ट्रक की भिड़ंत (bus and truck collision in gurugram) इतनी जबरदस्त थी कि बस में आग लग गई. बस में ड्राइवर के अलावा क्लीनर व एक अन्य व्यक्ति भी सवार थे, जो कि टक्कर के बाद उतरने में कामयाब हो गए.

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद के नेशनल हाईवे-19 पर हदासा, अनियंत्रित ट्रॉला पुल से लटका, देखें वीडियो

ड्राइवर सीट पर फंसने की वजह से नहीं निकल पाया और जलने से मौत हो गई. वहीं, इस टक्कर में कुल चार लोग घायल हुए हैं. जान गंवाने वाले मृतक की पहचान राजेश के रूप में हुई है जो मैनपुरी एटा, उत्तर प्रदेश का रहने वाला था. फिलहाल पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details