हरियाणा

haryana

घामडौज टोल प्लाजा के ठेकेदार को धमकी देने का मामला: पुलिस ने गैंगस्टर सूबे गुर्जर के गुर्गे को किया गिरफ्तार

By

Published : Jul 13, 2023, 8:16 AM IST

Updated : Jul 13, 2023, 9:03 AM IST

घामड़ौज टोल प्लाजा के ठेकेदार को धमकी देने के मामले में गुरुग्राम पुलिस ने गैंगस्टर सूबे गुर्जर के मुख्य सूत्रधार को गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

गुरुग्राम: भोंडसी के घामड़ौज टोल प्लाजा के ठेकेदार को धमकी देने के मामले में गुरुग्राम पुलिस ने गैंगस्टर सूबे गुर्जर के मुख्य सूत्रधार को गिरफ्तार किया है. एसीपी क्राइम ने बताया कि 7 जुलाई की रात को पुलिस थाना भोंडसी में घामड़ौज टोल प्लाजा के मैनपॉवर ठेकेदार ने शिकायत दी कि वो टोल प्लाजा पर अपने दफ्तर में बैठा हुआ था, तभी वहां पर एक स्कॉर्पियो गाड़ी में दोनाली बंदूक के साथ 5 से 7 लड़के आए और उसको धमकाया.

ये भी पढ़ें- Karnal Crime News: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई व गोल्डी बराड़ के 2 गुर्गे गिरफ्तार, आढ़ती से 1.50 करोड़ की फिरौती मांगने का आरोप

घामड़ौज टोल प्लाजा के ठेकेदार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 'हम इस इलाके के बदमाश हैं, इस टोल प्लाजा को सुबह तक खाली कर दो और कुछ रुपयों का भी इंतजाम कर दो. सुबह यहां हमारे लड़के काम करेंगे. अगर ऐसा नहीं किया, तो अपनी मौत के जिम्मेदार तुम खुद होंगे.' गुरुग्राम एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने कहा कि भोंडसी पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम का गठन किया.

पुलिस ने वारदात में शामिल आरोपी को गांव बार गुर्जर से काबू किया. आरोपी की पहचान हरबीर के रूप में हुई. पुलिस पूछताछ में मालूम चला कि आरोपी कुख्यात गैंगस्टर सूबे गुर्जर गैंग का मुख्य सदस्य है. उसने अपने अन्य साथी विक्रम, निखिल और राकेश के साथ मिलकर घामड़ौज टोल प्लाजा के मैनपॉवर ठेकेदार को धमकी दी थी. विक्रम ने स्कॉर्पियो गाड़ी में अपने दोनों हथियारबंद साथियों (राकेश व निखिल) को साथ लेकर योजनानुसार वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें- Gurugram Crime News: गैंगस्टर सूबे गुर्जर के तीन गुर्गे गिरफ्तार, टोल प्लाजा के ठेकेदार से हथियार के बल पर रंगदारी मांगने का आरोप

इस मामले में विक्रम, निखिल व राकेश को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. वारदात में प्रयोग की गई स्कॉर्पियो गाड़ी और हथियार भी बरामद किए जा चुके हैं. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक अवैध हथियार भी बरामद किया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड लेने की तैयारी शुरू कर दी है. रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी की क्राइम कुंडली खंगालेगी.

Last Updated : Jul 13, 2023, 9:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details