हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में गुब्बारे भरने वाले नाइट्रोजन सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, व्यक्ति के दोनों पैर झुलसे

By

Published : Dec 25, 2021, 10:47 PM IST

गुरुग्राम के सेक्टर-14 स्थित मार्केट में शनिवार दोपहर गुब्बारे भरने वाले नाइट्रोजन सिलेंडर में ब्लास्ट (cylinder blast in gurugram) होने से अफरातफरी मच गई. ये ब्लास्ट इतना भयानक था कि गुब्बारे बेचने वाले व्यक्ति के दोनों पैर पूरी तरह से झुलस हो गए.

cylinder blast in gurugram
cylinder blast in gurugram

गुरुग्राम:अगर आप या आपका बच्चा मार्केट से गुब्बारा खरीदता है तो यह खबर आपके लिए बेहद जरूरी है. दरअसल शनिवार को गुरुग्राम के सेक्टर-14 स्थित मार्केट में उस वक्त अफरातफरी का माहौल हो गया जब एक गुब्बारे बेचने वाले के नाइट्रोजन सिलेंडर में ब्लास्ट (cylinder blast in gurugram) हो गया और सिलेंडर बेचने वाला व्यक्ति घायल हो गया. ये ब्लास्ट इतना भयानक था कि गुब्बारे बेचने वाले व्यक्ति के दोनों पैर पूरी तरह से झुलस हो गए.

दरअसल सेक्टर-14 ओम स्वीट्स के सामने एक साइकिल पर गैस के गुब्बारे बेचने वाला अपना नाइट्रोजन सिलेंडर लेकर खड़ा हुआ था कि अचानक सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया. ये ब्लास्ट इतना तेज था कि इसकी गूंज काफी दूर तक सुनाई दी और गुब्बारे बेचने वाले व्यक्ति का पैर नीचे से पूरी तरह से कटकर अलग हो चुका था.

ये भी पढ़ें-कुरुक्षेत्र में कोल्ड स्टोरेज में लगी भयंकर आग, फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर

हालांकि लोगों ने तुरंत सहायता करते हुए उसको तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं आसपास खड़ी दो बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. सूचना मिलते ही इलाके की पुलिस मौके पर पहुंची. छानबीन के मुताबिक राजीव नगर में रहने वाला पुष्पेंद्र गुब्बारे बेचता है. वह गुब्बारों में हवा भरने के लिए साथ-साथ गैस सिलेंडर लेकर चलता है. शनिवार दोपहर लगभग ढाई बजे अचानक उसमें ब्लास्ट हो गया.

ब्लास्ट होते ही मार्केट में अफरातफरी मच गई. आसपास के लोग इधर-उधर भागने लगे. थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सत्येंद्र सिंह ने बताया कि किस वजह से ब्लास्ट हुआ, इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है. पुष्पेंद्र का इलाज चल रहा है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details