हरियाणा

haryana

16 वर्षीय नाबालिग के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, बास्केटबॉल की खिलाड़ी है पीड़िता

By

Published : Mar 25, 2023, 10:37 PM IST

हरियाणा में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब बेटियां अपने घर पर भी सुरक्षित नहीं रही. गुरुग्राम में 16 साल की बच्ची के साथ एक युवक ने घर में घुसकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

Minor raped in Gurugram victim basketball player haryana crime news
16 वर्षीय नाबालिग के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, पीड़िता बास्केटबॉल की खिलाड़ी

गुरुग्राम:नवरात्रि का पावन पर्व चल रहा है. हर घर में बेटियों की पूजा की जा रही है. मंदिरों में देवी मां की पूजा की जा रही है. लेकिन एक तरफ तो बेटियों को पूजा जा रहा है और दूसरी तरफ उनकी आबरू के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. हरियाणा में आए दिन बच्चियों से रेप की वारदातों के मामले बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला दिल्ली से सटे गुरुग्राम का है. जहां 16 साल की नाबालिग से युवक ने घर में घुसकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

इतना ही नहीं जब नाबालिग ने विरोध किया तो आरोपी ने बच्ची की पिटाई की और उसे जान से मारने की धमकी दी. आरोपी ने वारदात को तब अंजाम दिया जब पीड़िता के घर पर कोई मौजूद नहीं था. पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. दरअसल, शनिवार को किशोरी के पिता ने पुलिस को शिकायत दी. जिसमें उन्होंने बताया कि गुरुवार को वह किसी काम से गुरुग्राम से बाहर गए हुए थे.

जिसका फायदा उठाकर आरोपी शुक्रवार की सुबह घर में घुसा और नाबालिग के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी युवक बीते 2 साल से नाबालिग का पीछा कर रहा था. जिसकी शिकायत आरोपी युवक की मां से भी की गई थी.

ये भी पढ़ें:रोहतक में डीटीसी ड्राइवर के बेटे ने की आत्महत्या, पुलिस ने दर्ज किया केस

लेकिन उसके बावजूद आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और उसने अब घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला. आपको बता दें कि पीड़िता बास्केटबॉल की खिलाड़ी है. वहीं, सेक्टर-50 थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि शिकायत के बाद सेक्टर 50 थाने में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 457, पॉक्सो अधिनियम की धारा 12 और 4 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details