हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में कंझावला जैसा कांड: कार सवार ने बाइक को 4 किलोमीटर तक घसीटा, देखें वीडियो

By

Published : Feb 3, 2023, 12:22 PM IST

Updated : Feb 3, 2023, 12:43 PM IST

गुरुग्राम में कंझावला कांड जैसी घटना सामने आई है. यहां कार सवार ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी. जिसके बाद बाइक कार के आगे फंस गई. कार सवार बाइक को करीब 4 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया.

hit and run case in gurugram
hit and run case in gurugram

गुरुग्राम में कंझावला जैसा कांड: कार सवार ने बाइक को 4 किलोमीटर तक घसीटा, देखें वीडियो

गुरुग्राम में कंझावला कांड जैसी घटना सामने आई है. यहां एक कार चालक बाइक को करीब 4 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया. खबर है कि रिठोस गांव गुरुग्राम के रहने वाले रोहित और ऋतिक बाइक पर सवार होकर अपनी कंपनी से गुरुग्राम से रिठौस गांव जा रहे थे. जब वो सेक्टर 62 से गुरुग्राम गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर पहुंचे, तो एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

टक्कर लगते ही दोनों बाइक से दूर जा गिरे, लेकिन बाइक कार में ही फंस गई. जिसके बाद कार सवार ने बाइक को करीब चार किलोमीटर दूर तक घसीटा. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सामने आया है. वीडियो में कार के आगे बाइक फंसी हुई नजर आ रही है. कार सवार बाइक को घसीट रहा है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि किस तरीके से बाइक को घसीटने से चिंगारियां उठ रही हैं. गनीमत रही कि जब बाइक कार के नीचे फंसी. उससे पहले दोनों युवक दूर जा गिरे थे.

जिसकी वजह से उनकी जान बच गई. हादसे के बाद से कार चालक मौके से फरार हो गया. बहरहाल गुरुग्राम सेक्टर 65 थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. गाड़ी नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश भी की जा रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि गुरुग्राम में हिट एंड रन केस के मामले आम से हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- रोहतक में ट्रांसपोर्ट ऑफिस में फायरिंग, कुख्यात बदमाश मोनू डागर पर लगा आरोप

क्या था कंझावला कांड? 31 दिसंबर 2022 की रात कंझावला की सड़क पर कार सवार युवकों ने अंजली नाम की युवती को करीब 12 किलोमीटर तक घसीटा था. अंजली 31 दिसंबर की देर रात एक समारोह से अपनी स्कूटी से घर लौट रही थी. तभी कार सवार युवकों ने अंजली की स्कूटी को टक्कर मार दी. इस बीच अंजली कार के नीचे फंस गई. जिसके बाद आरोपी अंजली को करीब 12 किलोमीटर तक घसीटते रहे. इस हादसे में अंजली की दर्दनाक मौत हो गई. उसका शरीर क्षत विक्षत हो गया था.

Last Updated :Feb 3, 2023, 12:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details