हरियाणा

haryana

Gurugram Road Accident: गुरुग्राम में विजिलेंस विभाग की गाड़ी ने कैब ड्राइवर को कुचला, मौत, आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Oct 20, 2023, 9:33 PM IST

Gurugram Road Accident: गुरुग्राम में राजीव चौक पर सड़क हादसे में एक कैब चालक को विजिलेंस विभाग की गाड़ी ने कुचल दिया. हादसे में युवक की मौत हो गई.

Gurugram Road Accident
सरकारी गाड़ी ने कैब चालक को कुचला

गुरुग्राम में विजिलेंस विभाग की गाड़ी ने कैब ड्राइवर को कुचला

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में गुरुवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे एक सड़क हादसा हो गया. राजीव चौक पर विजिलेंस विभाग की गाड़ी ने एक कैब चालक को कुचल दिया. पुलिस के मुताबिक, कैब चालक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें:Road Accident in Gurugram: तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत, आरोपी ड्राइवर हादसे के बाद फरार

जानकारी के मुताबिक, घटना उस समय हुई जब कैब चालक 2 सवारी के साथ हीरो होंडा चौक की ओर से आ रहा था. तभी गाड़ी का पिछला टायर पंचर हो गया. टायर चेंज करने के लिए जब कैब चालक गया तो अचानक तेज रफ्तार में आ रही बोलेरो कार ने उसको टक्कर मार दी. हादसे में कैब चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इस दौरान कैब में बैठी सवारी ने पुलिस को घटना की सूचना दी. जिसके बाद गुरुग्राम पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी.

हादसे में कैब चालक की मौत

गुरुग्राम क्राइम ब्रांच के एसीपी वरुण दहिया ने बताया कि बोलेरो गाड़ी सरकारी विभाग की थी और बोलेरो चालक हरियाणा कौशल रोजगार निगम के तहत ड्राइवर की नौकरी पर तैनात है. लेकिन पुलिस टीम ने घटनास्थल पर जायजा लिया तो बोलेरो गाड़ी विजिलेंस विभाग की निकली. पुलिस के मुताबिक, राजस्थान का रहने वाला 40 वर्षीय हरि सिंह कैब चलाता था.

आरोपी ड्राइवर ने रात को सेक्टर 10A से अपनी राइड उठाई थी. हादसे में कैब में बैठी सवारी को भी हल्की-फुल्की चोटें आई हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी बोलेरो चालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस इस संबंध में आगे की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:Road accident In Gurugram: कार ने Bike को मारी टक्कर, युवक-युवती फ्लाईओवर से गिरे, मौके पर ही मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details