हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में महिला टीचर से छेड़छाड़, प्रोफेसर पर लिफ्ट देने के बहाने बदसलूकी का आरोप

By

Published : Dec 2, 2022, 9:41 PM IST

गुरुग्राम में महिला टीचर से छेड़छाड़ (female teacher molested in gurugram) का मामला सामने आया है. खबर है कि सेक्टर 9ए स्थित सरकारी कॉलेज के प्रोफेसर ने महिला प्रोफेसर के साथ छेड़छाड़ और अभद्रता की वारदात को अंजाम दिया.

female teacher molested in gurugram
female teacher molested in gurugram

गुरुग्राम: साइबर सिटी गुरुग्राम में महिला टीचर से छेड़छाड़ (female teacher molested in gurugram) का मामला सामने आया है. खबर है कि सेक्टर 9ए स्थित सरकारी कॉलेज के प्रोफेसर ने महिला प्रोफेसर के साथ छेड़छाड़ और अभद्रता की वारदात को अंजाम दिया. महिला प्रोफेसर ने इसके बाद शोर मचाया. जिसके बाद कॉलेज के छात्रों की भीड़ एकत्रित हो गई. जिसे देखकर प्रोफेसर वहां से फरार हो गया.

महिला प्रोफेसर की शिकायत पर गुरुग्राम ने सेक्टर 9ए थाने में मामला दर्ज कर लिया है. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है. दरअसल सरकारी कॉलेज में कार्यरत 35 वर्षीय महिला प्रोफेसर ने पुलिस को बताया कि गुरुवार को यूथ फेस्टिवल के लिए वो विद्यार्थियों को रिहर्सल करवा रही थी. रिहर्सल कराते कराते शाम के 7:30 बज गए. जब रिहर्सल खत्म हुई तो वो जाने लगी. तभी कॉलेज के प्रोफेसर ने उनको कार से पार्किंग तक छोड़ने के लिए बोला.

ये भी पढ़ें- फतेहाबाद में छात्रा के अपहरण का मामला: कोर्ट ने 3 दोषियों को सुनाई तीन तीन साल कैद की सजा

महिला प्रोफेसर का आरोप है कि प्रोफेसर की कार में बैठते ही उसने छेड़छाड़ और अभद्रता की. जिसके बाद महिला प्रोफेशन ने शोर मचाया और वो कार से उतर गई, लेकिन शोर सुनकर रिहर्सल रूम से काफी छात्र एकत्रित हो गए. जिसे देखकर आरोपी प्रोफेसर अपनी कार लेकर वहां से फरार हो गया. गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. शुक्रवार को महिला प्रोफेसर का मेडिकल कराया गया और कोर्ट में बयान भी दर्ज कराए गए. ऐसे में गुरुग्राम पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details