हरियाणा

haryana

फतेहाबाद में सड़क हादसा: ट्रैक्टर-बाइक में जबरदस्त भिड़ंत, दो की मौत, दो घायल

By

Published : Apr 10, 2022, 10:38 AM IST

Updated : Apr 10, 2022, 11:04 AM IST

रविवार को अल सुबह फतेहाबाद में सड़क हादसा होने का मामला सामने (Road accident in Fatehabad) आया है. जहां एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे चार युवकों की ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़ंत हो गई. हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए.

Road accident in Fatehabad
Road accident in Fatehabad

फतेहाबाद:हरियाणा में सड़क हादसों के मामलों में लगताता बढ़ोतरी होती जा रही है. जिनके चपेट में आने के बाद कई घरों के चिराग बुझ चुके है. ताजा मामला रविवार को फतेहाबाद में सड़क हादसा होने का मामला सामने (Road accident in Fatehabad) आया है. जहां एक मोटरसाइकिल की ट्रैक्टर ट्रॉली से जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे इतना भयानक था कि दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो युवक घायल हो गए.

दरअसल फतेहाबाद के गांव अयालकी के पास आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. मिली जानकारी के अनुसार जांडवाला सोत्तर निवासी अशोक, मनदीप, तुषार और सौरव शादी समारोह में वेटर का काम करते है. ऐसे में रविवार को वह बाइक पर सवार होकर गांव से फतेहाबाद के एक पैलेस में आ रहे थे. इस दौरान अशोक मोटसाइकिल चला रहा था. जिसके बाद गांव अयलकी के पास एक तूड़े से भरी ट्रॉली को ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

हादसे में घायल युवक

ये भी पढ़ें-दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर लगा करीब 10 किलोमीटर लंबा भयंकर जाम, सैकड़ों गाड़ियां फंसी

हादसे में मनदीप घायल हो गया, जबकि तुषार और सौरव की मौत हो गई. वहीं अशोक बाल-बाल बच गया. बताया जा रहा है कि इससे पहले अशोक 3 और युवकों को पैलेस में छोड़ गया था और उसके बाद फिर से गांव जाकर इन तीन युवकों को बाइक पर बैठाकर पैलेस ला रहा था. गौरतलब है कि हादसे के वक्त एक बाइक पर चार युवक सवार थे और इस दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated : Apr 10, 2022, 11:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details