हरियाणा

haryana

बेटे को लगता था पिता की शराब की लत शादी नहीं होने दे रही तो उतार दिया मौत के घाट

By

Published : Feb 29, 2020, 5:55 PM IST

Updated : Feb 29, 2020, 6:00 PM IST

शादी की राह में रोड़ा बने शराबी पिता की बेटे ने करंट लगाकर हत्या कर दी है. पुलिस ने आरोपी पुत्र संदीप पुनिया को काबू कर किया कोर्ट में पेश किया है.

फतेहाबाद
बेटे ने शराबी पिता को करंट लगाकर की हत्या

फतेहाबाद:जिले के गांव जांडली खुर्द में शादी की राह में रोड़ा बने शराबी पिता की बेटे ने करंट लगाकर हत्या कर दी है. पुलिस ने आरोपी पुत्र संदीप पुनिया को काबू कर किया कोर्ट में पेश किया है. 14 फरवरी को हुई किसान की हत्या के मामले में पुलिस ने हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया. पुलिस के द्वारा इस मामले में किसान प्रेम पूनिया के बेटे संदीप पुनिया को गिरफ्तार किया गया है.

संदीप पुनिया ने ही अपने पिता प्रेम पूनिया को बिजली के करंट लगाकर मौत की नींद सुला दिया था. इसके बाद पुलिस ने मृतक प्रेम पूनिया के बड़े भाई की शिकायत पर केस दर्ज किया और आरोपी बेटे को काबू कर लिया. जिसके बाद आज पुलिस ने आरोपी संदीप पूनिया को कोर्ट में पेश किया और कोर्ट ने उसे 1 दिन के रिमांड पर भेज दिया है.

बेटे ने शराबी पिता को करंट लगाकर की हत्या, देखें वीडियो

पिता को करंट लगा कर मार डाला

मीडिया को जानकारी देते हुए डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि म्रतक प्रेम पूनिया अत्यधिक शराब पीने का आदी था. शराब पीने के बाद प्रेम पूनिया अपनी पत्नी और बेटे के साथ गाली-गलौज भी करता था. संदीप पुनिया को लगता था कि उसके पिता की इसी शराब पीने की लत के कारण उसकी शादी नहीं हो पा रही है. इसी के चलते संदीप ने अपने पिता को बिजली की तारों से करंट लगा कर मार डाला.

इसके बाद पुलिस ने आरोपी संदीप को काबू कर लिया और आज कोर्ट में पेश करके 1 दिन के रिमांड पर लिया है. पुलिस ने मृतक के बड़े भाई की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया था. जिसके बाद जांच में पुत्र ही पिता का हत्यारा निकला.
ये भी पढे़ं-इनेलो नेता बदरुद्दीन और नासिर हुसैन ने थामा जेजेपी का दामन

Last Updated : Feb 29, 2020, 6:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details