हरियाणा

haryana

फतेहाबादः सफाई कर्मचारियों को बांटे गए मास्क, हैंड ग्लब्स और सैनिटाईजर्स

By

Published : Apr 1, 2020, 5:13 PM IST

फतेहाबाद नगर परिषद प्रधान ने सफाई कर्मचारियों को मास्क, हैंड ग्लब्स और सैनिटाईजर बांटे है. परिषद प्रधान दर्शन नागपाल ने कहा कि शहर में कहीं भी गंदगी नहीं रहने दी जाएगी.

Fatehabad sanitation workers
सफाई कर्मचारियों को बांटे गए मास्क, हैंड ग्लब्स और सैनिटाईजर्स

फतेहाबादःकोरोना वायरस से निपटने कि लिए सफाई कर्मचारी अपना योगदान दे रहे हैं. ऐसे में कर्मचारियों के स्वास्थ्य को लेकर प्रशासन भी अलर्ट नजर आ रहा है. इसी कड़ी में बुधवार को जिला नगर परिषद प्रधान ने सफाई कर्मचारियों को मास्क, हैंड ग्लब्स और सैनिटाईजर वितरित किए हैं. परिषद प्रधान दर्शन नागपाल ने कहा कि शहर में कहीं भी गंदगी नहीं रहने दी जाएगी.

'बजट की नहीं कोई कमी'

नगर परिषद के प्रधान दर्शन नागपाल ने स्वास्थ्य आपदा के समय अपने सेवाएं दे रहे नगर परिषद के सभी कर्मचारियों को मास्क, हैंड ग्लब्स व सैनिटाईजर वितरित किए है. प्रधान दर्शन नागपाल ने आज तीसरी बार मास्क, हैंड ग्लब्स व सैनिटाईजर का वितरण किया है. दर्शन नागपाल ने कर्मचारियों को कहा कि उनके पास बजट की कोई भी कमी नहीं है, इसलिए कर्मचारी बेफिक्र होकर काम करें, उन्हें मास्क और सैनिटाइजर की कमी नहीं आने दी जाएगी.

सफाई कर्मचारियों को बांटे गए मास्क, हैंड ग्लब्स और सैनिटाईजर्स

जनता से अपील

उन्होंने कहा कि नगर परिषद के सफाई कर्मचारी हर समय पूरी ईमानदारी व निष्ठा से अपना काम कर रहे हैं. शहर की साफ-सफाई की व्यवस्था को बरकरार रखते हुए शहर को सैनिटाईज करने का भी काम किया जा रहा है. प्रधान नागपाल ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना को घर में रहकर ही हराना है, इसका कोई और ईलाज नहीं है, सामाजिक दूरी बनाकर इसे रोका जा सकता है.

ये भी पढ़ेंःसब्जी किसानों पर कोरोना वायरस की मार, घटा सब्जियों का भाव

ये हैं असली हीरो!

वहीं कोरोना संकट की इस घड़ी में अपनी जिंदगी को दांव पर लगाकर सेवाएं दे रहे सफाई कर्मियों के साथ-साथ दर्शन नागपाल ने अन्य कर्मचारियों को भी धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि इस महामारी के दौरान जरूरतमंद लोगों तक खाना और राशन पहुंचाने वाली स्वयंसेवी संस्थाएं बहुत अच्छा काम कर रही हैं. उन्होंने कहा कि आपदा के समय अपना कर्तव्य निभाते हुए अपने स्वास्थ्य का ध्यान भी देना जरुरी है. बड़ी सावधानी के साथ साफ-सफाई व अन्य कार्य करें

ABOUT THE AUTHOR

...view details