हरियाणा

haryana

टोहाना में साइकिल सवार व्यक्ति को ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

By

Published : Mar 23, 2021, 4:30 PM IST

फतेहाबाद के टोहाना में चंडीगढ़ रोड पर साइकिल सवार व्यक्ति को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टोहाना के नागरिक अस्पताल में रखवा दिया.

tohana road accident man death
tohana road accident man death

फतेहाबाद: टोहाना में चंडीगढ़ रोड पर मंगलवार को सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई. ये व्यक्ति साइकिल पर सवार होकर किसी निजी कार्य से जा रहा था तभी ट्रक ने उसको टक्कर मार दी और मौके पर भी साइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टोहाना के नागरिक अस्पताल में रखवा दिया.

मिल प्राप्त जानकारी के अनुसार टोहाना के चंडीगढ़ रोड पर 55 वर्षीय दर्शन मेहता नामक व्यक्ति जब अपनी साइकिल पर सवार होकर किसी काम से जा रहे थे तभी आरएनसी निजी अस्पताल के सामने एक ट्रक से उनको टक्कर मार दी. जिससे मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गई. फिलहाल ट्रक चालक फरार है.

ये भी पढ़ें-अपने प्रेमी के दबाव में आकर महिला ने नाबालिग बेटी की कराई शादी तो हुआ कुछ ऐसा

पुलिस ने तुरंत पहुंचकर हालात को काबू किया व ट्रक को भी अपने कब्जे में लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए टोहाना के नागरिक अस्पताल लाकर मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी. पुलिस इस मामले में तथ्यों को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच पड़ताल में व कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें-हांसी में फर्जी एक्सीडेंट क्लेम लेने वाले गिरोह का पदार्फाश, गिरोह का सरगना गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details