हरियाणा

haryana

डिप्टी सीएम की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी की मिली लाश, फतेहाबाद में रिवॉल्वर के साथ डैमेज मिली कार, खुदकुशी की आशंका

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Dec 24, 2023, 2:15 PM IST

Updated : Dec 24, 2023, 10:04 PM IST

Head constable Sunil dies in Fatehabad: फतेहाबाद में क्षतिग्रस्त कार में हेड कांस्टेबल सुनील का शव मिला है. सुनील की कनपटी पर गोली लगी है. बताया जा रहा है कि सुनील हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की सुरक्षा में तैनात था.

Head constable Sunil dies in Fatehabad
फतेहाबाद में क्षतिग्रस्त कार में हेड कांस्टेबल सुनील का शव

डिप्टी सीएम की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी की मिली लाश

फतेहाबाद: हरियाणा के फतेहाबाद जिले में हेड कांस्टेबल का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. दरियापुर गांव के पास कार में हेड कांस्टेबल सुनील का शव मिला है. बताया जा रहा है कि सुनील हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की सुरक्षा में तैनात था. सुनील की गाड़ी भी मिली क्षतिग्रस्त हालत में मिली है. मिली जानकारी के मुताबिक सुनील हिसार के गांव किराड़ा का रहने वाला था. मृतक हेड कांस्टेबल सुनील की कनपटी पर गोली लगी है.

क्षतिग्रस्त कार में मिला हेड कांस्टेबल सुनील का शव: स्थानीय लोगों ने जब सुनील को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और सुनील के शव को पोस्टमार्टम के लिए फतेहाबाद सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है. वहीं, कांस्टेबल सुनील की हत्या हुई है या ये आत्महत्या का मामला या है या फिर एक्सीडेंट अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: फिलहाल पुलिस की टीम पोस्टमार्टम रिपोर्ट के इंतजार में हैं. पुलिस को गाड़ी में ड्राइवर सीट पर रिवाल्वर भी मिला है. इसके अलावा गाड़ी के एयरबैग भी खुले मिले हैं. बताया जा रहा है कि गोली कनपटी पर लगी और दूसरी तरफ से निकली है. सदर थाना प्रभारी यादवेंद्र सिंह ने बताया कि सुनील शनिवार शाम को डयूटी से घर आया था और रविवार सुबह वापस सिरसा डयूटी पर जा रहा था. वो उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की सुरक्षा में तैनात था. पुलिस ने पारिवारिक परेशानियों के चलते सुसाइड का अंदेशा जताया है.

Last Updated : Dec 24, 2023, 10:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details