हरियाणा

haryana

Farmers Protest: किसानों ने JJP विधायक देवेंद्र बबली की गाड़ी का शीशा तोड़ा, निजी सचिव घायल

By

Published : Jun 1, 2021, 3:33 PM IST

Updated : Jun 1, 2021, 5:01 PM IST

जैसे ही किसानों को विधायक देवेंद्र बबली की नागरिक अस्पताल आने की सूचना मिली. सैकड़ों की संख्या में किसान अस्पताल के बाहर पहुंच गए और विधायक का विरोध करने लगे. इस दौरान एक किसान ने विधायक की गाड़ी का शीशा तक फोड़ दिया.

devendra babli car glass broke
किसानों ने तोड़ा देवेंद्र बबली की गाड़ी का शीशा

फतेहाबाद:पिछले 6 महीने से किसान कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली के बॉर्डरों पर आंदोलन (farmers protes) कर रहे हैं. इसके साथ ही हरियाणा में किसानों की ओर से बीजेपी-जेजेपी नेताओं का विरोध भी किया जा रहा है. इसी कड़ी में किसानों ने मंगलवार को टोहाना से जेजेपी विधायक देंवेंद्र बबली (devendra babli) का विरोध किया.

यही नहीं किसानों ने जेजेपी विधायक के काफिले को ना सिर्फ घेर लिया, बल्कि उनकी गाड़ी के शीशी को भी तोड़ दिया. देवेंद्र बबली की गाड़ी का शीशा तोड़ने का वीडियो सामने आया है. जिसमें देवेंद्र बबली के काफिले की गाड़ियां किसानों से घिरी नजर आ रही हैं.

किसानों ने तोड़ा देवेंद्र बबली की गाड़ी का शीशा

ये भी पढ़िए:Farmers Protest: देवेंद्र बबली का विरोध करने नागरिक अस्पताल पहुंचे सैकड़ों किसान

इस दौरान किसान काले झंडे लेकर विधायक का विरोध करते दिखाई दे रहे हैं. पुलिस किसानों को रोकने की कोशिश करती है लेकिन इस बीच एक किसान विधायक देवेंद्र बबली की गाड़ी के पीछे के शीशे पर जोर से झंडे से वार करता है. जिससे उनकी गाड़ी का शीशा टूट जाता है. वहीं इस हमले में विधायक के निजी सचिव राधे बिश्नोई को चोट आई है. उनकी गर्दन पर 7 से 8 टांके आए हैं.

वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ करने पहुंचे थे विधायक

बता दें टोहाना शहर के नागरिक अस्पताल में दिव्यांग बच्चों के लिए वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ करने के लिए विधायक देवेंद्र सिंह बबली को पहुंचना था. जैसे ही इस बात की सूचना किसानों को लगी तो किसान काले झंडे लेकर अस्पताल के बाहर इकट्ठा हो गए. किसान नेताओं ने बताया कि आगामी 5 जून को विधायक देवेंद्र बबली, हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के चेयरमैन सुभाष बराला के घरों का घेराव भी किया जाएगा.

ये भी पढ़िए:VIDEO: गुरुग्राम में रिटायर्ड पुलिसकर्मी ने बच्चे को खंभे से बांधकर बेरहमी से पीटा

Last Updated : Jun 1, 2021, 5:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details