हरियाणा

haryana

VIDEO: कीचड़ में एक दूसरे के बाल पकड़कर लड़ती दिखीं महिलाएं, ये थी वजह

By

Published : Sep 6, 2021, 3:36 PM IST

Updated : Sep 6, 2021, 6:44 PM IST

faridabad fight video
faridabad fight video ()

फरीदाबाद में गाड़ी खड़ी करने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर (faridabad car parking fight video) मारपीट हुई. दोनों पक्षों की तरफ से पुलिस को शिकायत दी गई है.

फरीदाबाद:फरीदाबाद में गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुई मामूली कहासुनी में दो पक्षों के बीच जमकर (faridabad car parking fight video) मारपीट हुई. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया (faridabad viral video) पर खूब वायरल भी हो रहा है. मिली जानकारी के अनुसार ये मामला फरीदाबाद के गांव बसंतपुर का है जहां सोमवार को गाड़ी खड़ी करने के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई.

दरअसल, बसंतपुर में गाड़ी गली में खड़ी करने को लेकर दो पड़ोसी आपस में भिड़ गए. कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों के बीच जमकर हाथापाई हुई. इस दौरान दोनों पक्षों के घरों से कई लोग भी निकलकर बाहर आ गए. दोनों पक्षों की महिलाएं भी एक दूसरे से लड़ने लगी. वहीं इस दौरान गली भी लोगों की भीड़ भी जुट गई.

कार खड़ी करने को लेकर आपस में भिड़े दो परिवार

ये भी पढ़ें-रोहतक 4 हत्याकांड: पुलिस का बड़ा खुलासा, घरवालों को मारने के बाद भी आरोपी बेटे ने किया ये घिनौना काम

लोगों ने इन्हें अलग करने की कोशिश भी की, लेकिन दोनों पक्ष आपस में लड़ते रहे. दोनों पक्षों की तरफ से पुलिस में शिकायत दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि इस मारपीट में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है.

Last Updated :Sep 6, 2021, 6:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details